Move to Jagran APP

साफ हो जाएगा सपा-बसपा गठबंधन : अवधपाल

एक दिन पूर्व बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री अवधपाल सिंह यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन पूरी तरह साफ हो जाएगा। गठबंधन पार्टियों के समर्थक एक-दूसरे को समर्थन नहीं दे रहे। ऐसे में एकमात्र विकल्प भाजपा ही है। उन्होंने ने कहा कि मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनकर देश को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 12:36 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 06:13 AM (IST)
साफ हो जाएगा सपा-बसपा गठबंधन : अवधपाल
साफ हो जाएगा सपा-बसपा गठबंधन : अवधपाल

एटा, जासं। एक दिन पूर्व बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री अवधपाल सिंह यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन पूरी तरह साफ हो जाएगा। गठबंधन पार्टियों के समर्थक एक-दूसरे को समर्थन नहीं दे रहे। ऐसे में एकमात्र विकल्प भाजपा ही है। उन्होंने ने कहा कि मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनकर देश को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे।

loksabha election banner

पूर्व मंत्री ने कहा कि बसपा में रहकर हम घुटन महसूस कर रहे थे। जिस दिन से गठबंधन हुआ तभी से सोच लिया था कि सपा के साथ मंच पर नहीं खड़ा होना। सपा की सरकार जब भी आई उसके नेताओं ने मेरा व मेरे परिवार का हमेशा उत्पीड़न किया और बहुजन समाज पार्टी ने सपा के साथ हाथ मिला लिया। बसपा में पैसे देकर टिकट मिलती है, अगर किसी ने पैसा दे दिया और उससे ज्यादा रकम कोई दूसरा दे आया तो टिकट बदलकर उसे थमा दी जाएगी, ऐसा हमेशा से होता रहा है। मैंने बसपा से टिकट इसीलिए नहीं मांगा क्योंकि इतना पैसा कहां से लाता। हमने सिद्धांतवादी राजनीति की है और आगे भी करते रहेंगे। इस मौके पर अवधपाल के साथ भाजपा में शामिल हुए उनके छोटे भाई पूर्व एमएलसी चंद्रप्रताप सिंह यादव भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.