जलेसर, जासं। नगर में बीते तीन दशकों से चली आ रही रोडवेज डिपो की मांग एक बार फिर उठने लगी है। रविवार को बनी संघर्ष समिति ने सोमवार को क्षेत्र में जनजागरण यात्रा शुरू कर दी है।

सोमवार को रोडवेज डिपो के साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग तथा मुंसिफ न्यायालय की स्थापना की मांग को लेकर नगर के महाराणा प्रताप चौक से जनजागरण यात्रा का शुभारंभ हुआ। समिति के सदस्य विकास गोयल व अमित अग्रवाल ने कहा कि सभी सरकारों ने हमेशा हमारा वोट लिया तथा हमारी प्रमुख समस्याओं को लेकर हमेशा ही सिर्फ आश्वासन मिले हैं। हमारा अराजनैतिक संगठन अब समस्याओं के समाधान तक जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि इस बार हमें आश्वासन नहीं काम चाहिए। यदि इस बार सरकार ने हमारी मांगे पूरी न कि तो लोकसभा चुनाव में नोटा का उपयोग किया जाएगा।

जनजागरण रथ यात्रा एक सप्ताह तक नगर के हर मुहल्ले व गांव-गांव जाकर क्षेत्रीय लोगों को समिति से जोड़ेगी। तदोपरांत आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। इस अवसर पर पूर्व पालिकाध्यक्ष केजी वाष्र्णेय, व्यापार मंडल अध्यक्ष कृष्णगोपाल गुप्ता, दिनेश बंसल, बागेश कटारा, गौरव वाष्र्णेय, सुरेशचंद्र वाष्र्णेय, हरिओम पिड़ारा, अमित अग्रवाल, दीपक बंसल सहित अनेक लोग मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप