Move to Jagran APP

जनता मांग रही शहादत का हिसाब, पाक के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन

एटा, जासं। पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार को पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के पुतले फूंके गए तथा लोगों ने सड़कों पर आकर जमकर नारेबाजी की। शहरी और कस्बाई इलाकों में भी प्रदर्शन किए गए। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही विरोध प्रदर्शन अभी तक जारी हैं। शहर के मुहल्ला गिहार बस्ती में लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हुए । उन्होंने पाकिस्तान का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की। लोगों ने जुलूस निकाला, पाकिस्तान मुर्दाबाद, ¨हदुस्तान ¨जदाबाद आदि नारे लगाए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 11:20 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 11:20 PM (IST)
जनता मांग रही शहादत का हिसाब, पाक के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन
जनता मांग रही शहादत का हिसाब, पाक के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन

एटा, जासं। पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार को पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के पुतले फूंके गए तथा लोगों ने सड़कों पर आकर जमकर नारेबाजी की। शहरी और कस्बाई इलाकों में भी प्रदर्शन किए गए। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही विरोध प्रदर्शन अभी तक जारी हैं।

loksabha election banner

शहर के मुहल्ला गिहार बस्ती में लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हुए । उन्होंने पाकिस्तान का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की। लोगों ने जुलूस निकाला, पाकिस्तान मुर्दाबाद, ¨हदुस्तान ¨जदाबाद आदि नारे लगाए। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि पाकिस्तान के इशारे पर जो कायराना हरकत की गई है उसका मुंहतोड़ जवाब सरकार दे। एक-एक शहीद सैनिक के बदले सौ-सौ सिर पाकिस्तानियों के चाहिए, तब शहीदों का बदला पूरा हो सकेगा। आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है। जुलूस में बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे।

इसके अलावा प्राथमिक विद्यालय जिरसमी प्रथम में भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर प्रधानाचार्या अल्का भार्गव ने कहा कि शहीदों के रूप में हुई अपूर्णनीय क्षति की कभी भरपाई नहीं की जा सकती। हम सबको एकजुट होकर आतंकवाद का मुकाबला करना चाहिए। इस अवसर पर स्कूली बच्चों ने कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

जलेसर के प्रेम पब्लिक स्कूल में भी स्कूली बच्चों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारे लिखीं तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान शहीदों की शहादत को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। विद्यालय के स्टाफ ने भी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर प्रबंधक कृष्ण गोपाल गुप्ता, डायरेक्टर आशीष गुप्ता, प्रधानाचार्य नवीन गोयल, सुमन गुप्ता, डा. कीर्ति शर्मा, शरद ¨सह, अरुण प्रताप ¨सह, शोभना ¨सह, प्रीती शर्मा, अभिषेक जैन, प्रियंका गुप्ता, भानु प्रताप, अपर्णा वर्मा, नेहा वर्मा, रितु वर्मा, रितु बंसल, सुरभि बंसल, रुचि ¨सह, रीता शर्मा, रोशन कुमार, मुनेंद्र कुशवाह, मीना उस्मानी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.