जागरण संवाददाता, एटा : सकीट थाना क्षेत्र की गर्भवती विवाहिता को पीट-पीटकर मार डाला। मृतका के पिता ने शव फूंकने का भी ससुरालीजनों पर आरोप लगाया है। मामले की रिपोर्ट अदालत के आदेश पर दर्ज हो सकी है।

अदालत को दिए प्रार्थना पत्र में सकीट थाने के ग्राम नूरपुर निवासी किरन देवी ने कहा कि उसने बेटी सर्वेश की शादी रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम कुरीना दौलतपुर निवासी जुगेंद्र सिंह के साथ की थी। आरोप है कि 5 अगस्त 2021 को पति जुगेंद्र व तीन अन्य ससुरालीजनों ने उसकी गर्भवती बेटी की पिटाई की। जिससे गर्भ में पल रहे शिशु और उसकी बेटी की मौत हो गई। इसके बाद आरोपित ससुरालीजनों द्वारा बेटी के शव को फूंक दिया गया।

घटना की जानकारी होने पर उसने पुलिस को तहरीर भी दी, लेकिन आरोपित ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। उसने पुलिस अधिकारियों से भी शिकायत की थी। रिजोर के इंस्पेक्टर संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि अदालत के आदेश पर मामले की रिपोर्ट जुगेंद्र सिंह समेत चार के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। मामले की विवेचना सीओ सिटी द्वारा की जाएगी। चोरी की बाइक समेत युवक दबोचा : जलेसर कोतवाली पुलिस ने चोरी की बाइक समेत युवक को गिरफ्तार किया है। इंजन और चैसिस नंबर के आधार पर बाइक को ट्रेस किया जा रहा है। पुलिस चोरी की बाइक बेचने के आरोपित मिस्त्री की भी तलाश कर रही है।

रविवार रात कस्बा स्थित निधौली कलां चौराहा से चेकिग के दौरान बगैर नंबर की बाइक लेकर जा रहे ग्राम कोसमा निवासी शिशुपाल को पुलिस ने रोक लिया। गाड़ी के कागजात मांगे तो वह उपलब्ध नहीं करा सका। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि बाइक चोरी की है, उसने कस्बा के ही मिस्त्री से बाइक खरीदी थी। जलेसर के इंस्पेक्टर शंभूनाथ सिंह ने बताया कि बरामद बाइक को इंजन और चैसिस नंबर के आधार पर ट्रेस किया जा रहा है। आरोपित ने स्वीकार किया कि मिस्त्री काफी समय से चोरी की बाइकों को सस्ते दामों में बेचता आ रहा है। मिस्त्री की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Edited By: Jagran