Move to Jagran APP

शहर में नहीं चलेगी पद्मावत फिल्म

जागरण संवाददाता, एटा: राजपूत कर्णी सेना द्वारा फिल्म पद्मावत का विरोध का एलान करने के बाद

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jan 2018 10:13 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jan 2018 10:13 PM (IST)
शहर में नहीं चलेगी पद्मावत फिल्म
शहर में नहीं चलेगी पद्मावत फिल्म

जागरण संवाददाता, एटा: राजपूत कर्णी सेना द्वारा फिल्म पद्मावत का विरोध का एलान करने के बाद एटा के सिनेमा घर में इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा। कर्णीसेना और सिनेमा घर मालिक के बीच हुई बातचीत के बाद यह निर्णय लिया गया। कर्णी सेना के सदस्यों ने शहर में ज्वाला टाकीज पर प्रदर्शन भी किया।

loksabha election banner

राजपूत कर्णी सेना के कार्यकर्ता सोमवार को दोपहर के वक्त ज्वाला टाकीज पर एकत्रित हुए और फिल्म पद्मावत के विरोध में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। सेना के सदस्यों ने सिनेमा घर के मालिक राहुल कपूर के समक्ष रोष जताते हुए कहा कि फिल्म में क्षत्रियों के खिलाफ आपत्तिजनक ²श्य दिखाए गए हैं, जिसका समाज विरोध कर रहा है। अगर यह फिल्म यहां लगेगी तो उसका विरोध होगा और नुकसान की कोई गारंटी नहीं है। कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि फिल्म का प्रदर्शन किसी भी सूरत में नहीं होने दिया जाएगा। इन दिनों कर्णी सेना देशभर में पद्मावत के विरोध में प्रदर्शन कर रही है।

एटा में भी इस संगठन की कार्यकारिणी गठित की जा चुकी है और यह संगठन हाल ही में उभर कर सामने आया है। ज्वाला टाकीज में दोनों पक्षों के बीच हुई बातचीत के दौरान सिनेमा घर मालिकों ने आश्वासन दिया कि वे फिल्म का प्रदर्शन शांति व्यवस्था को देखते हुए यहां नहीं करेंगे। उसकी जगह कोई दूसरी फिल्म लगाई जाएगी। विरोध करने वालों में अखिलेश ¨सह राठौर, धीरेंद्र सोलंकी, असीम सोलंकी, गौरव सोलंकी, गोल्डी चौहान, विपिन पवार, शैलेंद्र सोलंकी, सचिन चौहान, सतेंद्र राठौर, विज्जी ठाकुर, संदीप सोलंकी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.