एटा, जागरण संवाददाता: अलीगंज क्षेत्र में बुधवार रात बाइक से जा रहे जेसीबी चालक को मैक्स पिकअप ने रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक अन्य बाइक सवार घायल हुआ है। इसके अलावा अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोग जख्मी हो गए। घायल एक को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया है।

राजा का रामपुर क्षेत्र के ग्राम जहाननगर निवासी 25 वर्षीय मधुकर मिश्रा, जेसीबी पर ड्राइवरी करता था। वह जेसीबी के मालिक द्वारा बुलाने पर बुधवार रात 8.15 बजे मोटरसाइकिल से उसके पास ग्राम ढिवइया जा रहा था। उसकी मोटरसाइकिल जैसे ही टपुआ मोड पर पहुंची, तभी मैक्स पिकअप ने उसे और दूसरी बाइक पर सवार अलीगंज कस्बा के मुहल्ला शेखमीरा निवासी शेरसिंह को टक्कर मार दी। दोनों घायलों को जब तक इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जाता, तब तक मधुकर मिश्रा की मौत हो गई। घायल दूसरे की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। इधर दुर्घटना के बाद आरोपित चालक मौके से मैक्स समेत भाग निकला। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से हादसे के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

दूसरी ओर सकीट कस्बा के समीप बुधवार देर शाम बाइक की चपेट में आकर साइकिल पर सवार ग्राम करमचंद्रपुर निवासी अजय कुमार घायल हो गया। इसके अलावा एक अन्य हादसे में कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम बदरिया निवासी रजनेश घायल हुआ है। परिजनों द्वारा दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने घायल रजनेश को आगरा रेफर कर दिया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप