Move to Jagran APP

सिर पर प्रहार कर की गई थी एलआइसी एजेंट की हत्या

अहरौला क्षेत्र के पश्चिम पट्टी गांव स्थित तमसा नदी के पानी में दो दिन पूर्व मिले एलआइसी एजेंट के शव को लेकर उलझी मौत की गुत्थी आखिरकार सुलझ गयी। पोस्टमार्टम

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 07:10 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 06:02 AM (IST)
सिर पर प्रहार कर की गई थी एलआइसी एजेंट की हत्या
सिर पर प्रहार कर की गई थी एलआइसी एजेंट की हत्या

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : अहरौला क्षेत्र के पश्चिम पट्टी गांव स्थित तमसा नदी के पानी में दो दिन पूर्व मिले एलआइसी एजेंट के शव को लेकर उलझी गुत्थी आखिरकार सुलझ गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एलआइसी एजेंट के सिर पर प्रहार कर हत्या करने की पुष्टि हुई। मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

अहरौला थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गौरी का पुरा गांव निवासी व एलआइसी एजेंट सुरेश विश्वकर्मा (45) बुधवार की रात लगभग आठ बजे क्षेत्र के कटवा गांव में एक व्यक्ति के घर बीमा के किस्त का रुपये लेने के लिए गए थे। स्वजनों का आरोप था कि कटवा गांव के कुछ ग्रामीणों ने चोर कहकर एलआइसी एजेंट की पिटाई कर दी और उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद एलआइसी एजेंट को घर भेज दिया, जबकि उनकी पिटाई करने व वीडियो बनाकर वायरल करने वाले युवकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। गुरुवार की दोपहर को लगभग सवा एक बजे सुरेश के मोबाइल पर किसी का फोन आया और उसके बाद वे घर से निकल गए थे। शुक्रवार की सुबह पश्चिम पट्टी गांव स्थित तमसा नदी के पानी में उनका शव मिला था। इधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एलआइसी एजेंट की सिर पर प्रहार कर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृत एलआइसी एजेंट के पुत्र पवन विश्वकर्मा की तहरीर पर पुलिस ने कटवा गांव निवासी मनोज कुमार समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। अहरौला थानाध्यक्ष ब्रह्मदीन पांडेय ने कहा कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.