जासं, एटा: दो दिन पहले स्कूल के निरीक्षण के लिए पहुंचने पर डीआइओएस द्वारा प्रधानाचार्य को खड़ा कर अभद्रता का मामला वायरल होने के साथ तूल पकड़ रहा है। मामले को लेकर शिक्षक नेताओं के साथ पीड़ित प्रधानाचार्य ने डीएम से शिकायत की है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट के प्रांतीय नेताओं ने भी मामले को लेकर आक्रोश जताया है।

मामला माधवानंद इंटर कालेज कसेला का है। यहां 20 सितंबर को 11 बजे निरीक्षण को पहुंचे जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा प्रधानाचार्य बाबूराम के साथ अभद्रता करते हुए जेल भिजवाने तक की धमकी दी गई है। पीड़ित प्रधानाचार्य द्वारा बताया गया है कि उसे 15 मिनट तक कुर्सी से उठाकर अभद्रता की गई। विद्यालय के दिवंगत कर्मचारी की पत्नी को मृतक आश्रित के तहत नौकरी देने के मामले में लिखे गए पत्र को लेकर भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। शिक्षक एमएलसी जगवीर किशोर जैन ने मामले को शासन स्तर पर ले जाने की बात कही है। वहीं पीड़ित प्रधानाचार्य शिक्षक संघ के नेताओं के साथ बुधवार देर शाम डीएम अंकित अग्रवाल से मिले तथा पूरे मामले की जानकारी दी। जिलाधिकारी से मिलने के दौरान माध्यमिक शिक्षक संघ के मंडल अध्यक्ष रामलाल कुशवाह, जिला अध्यक्ष मुकेश शर्मा, जिला मंत्री नरेंद्र सिंह सोलंकी भी साथ रहे। उधर डीआइओएस से बात करने की कोशिश की गई, मगर फोन पर संपर्क नहीं हो सका। 25 को बुलाई शिक्षक संघ की बैठक

------

संघ के जिला अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया है कि मामले को लेकर संगठन की बैठक 25 सितंबर को शाम 3 बजे महारानी लक्ष्मीबाई बालिका इंटर कालेज में बुलाई गई है। इस बैठक में संगठन के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों की सम्मिलित होंगे। बैठक में संगठन की अग्रिम रणनीति तय होगी।

Edited By: Jagran