Move to Jagran APP

तीन घरों से लाखों की नकदी व आभूषण उड़ाए

एटा: फौजी के बंद मकान से चोर लाखों की नकदी व आभूषण साफ कर ले गए। घटना की रिपोर्ट थाना कोतवाली में दर्ज करायी गयी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 05:13 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 05:41 PM (IST)
तीन घरों से लाखों की नकदी व आभूषण उड़ाए
तीन घरों से लाखों की नकदी व आभूषण उड़ाए

जागरण संवाददाता, एटा: फौजी के बंद मकान से चोर लाखों की नकदी व आभूषण साफ कर ले गए। घटना कोतवाली नगर क्षेत्र की है।

loksabha election banner

शहर के पीपल अड्डा स्थित नगर सैन वाली गली निवासी फौजी ओमवीर ¨सह अवकाश पर आए हुए थे। वह परिजनों समेत मिरहची के गांव विजयपुर सोनई में 13 सितंबर को हुए भागवत कथा के भंडारे की दावत में शामिल होने के लिए गए हुए थे। रात को मौका पाकर चोर बंद मकान के ताले तोड़कर अंदर घुस गए। डेढ़ लाख की नकदी और साढ़े तीन लाख से अधिक के आभूषण, बर्तन और अनाज कब्जे में कर चंपत हो गए। घटना की तहरीर ओमवीर ¨सह द्वारा पुलिस को दी गई है।

दूसरी ओर जैथरा क्षेत्र के ग्राम ढकपुरा निवासी आरक्षी चालक अर¨वद कुमार अलीगढ़ जिले में पनैठी पुलिस चौकी पर तैनात है। आरक्षी का भाई कमलेश व अन्य परिजन शनिवार रात कमरे पर लेटे हुए थे। तभी मौका पाकर चोर घर में घुस गए। तीन कमरों के ताले तोड़कर चोर अर¨वद कुमार के मकान से 14 हजार की नकदी, 12 तोले सोने के आभूषण तथा 1 किलो से अधिक के चांदी के आभूषण कब्जे में कर रफूचक्कर हो गए। इसके बाद चोरों ने मैनपुरी जिले के किशनी ब्लॉक में तकनीकी सहायक के पद पर तैनात नगला बदे निवासी रामलड़ैते के मकान को निशाना बनाया। इस मकान से 4 लाख 62 हजार रुपये के आभूषण और 55 हजार की नकदी साफ कर ली।

घटना की जानकारी होने पर स्वाट टीम के प्रभारी सत्यपाल राठी पुलिस बल के साथ ग्राम ढकपुरा पहुंच गए। घटना के संबंध में सिपाही के परिजनों से पूछताछ की। बता दें कि इससे पूर्व जसरथपुर के ग्राम ¨पजरी गंभीर ¨सह में रिटायर्ड शिक्षक दशरथ ¨सह समेत तीन घरों से लाखों की चोरी हो चुकी है। चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोगों में दहशत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.