Move to Jagran APP

बरेली हाईवे पर जाम व थाने पर हंगामा में 150 पर एफआइआर

आठ लोग किए नामजद तलाश जारी वीडियो से भी चिह्नित किए जा रहे आरोपित

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 06:08 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 06:08 AM (IST)
बरेली हाईवे पर जाम व थाने पर हंगामा में 150 पर एफआइआर
बरेली हाईवे पर जाम व थाने पर हंगामा में 150 पर एफआइआर

जासं, एटा: मिरहची थाना क्षेत्र में गोली लगने से घायल महिला का शव आगरा-बरेली पर जाम लगाने, थाने पर हंगामा करने के मामले में आठ नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस की टीम नामजद की तलाश में लगी हुई हैं। अन्य आरोपितों को चिह्नित किया जा रहा है।

loksabha election banner

मंगलवार को गोली लगने से घायल जिन्हैरा रोड निवासी वीनू की मौत होने के बाद शव को सोमवार सुबह थाने के सामने रखकर छह घंटे तक आगरा-बरेली हाइवे पर यातायात अवरुद्ध करने और थाने का घेराव कर हंगामा करने की रिपोर्ट उपनिरीक्षक जवाहर सिंह धाकरे ने अमित सिकरवार, मयंक पुंढीर, लक्ष्मण चौहान, अतुल कुमार, इंद्रपाल, हरिओम, जितेंद्र कुमार व सूर्यकांत के अलावा 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

इधर, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने नामजदों की तलाश भी की, लेकिन एक भी आरोपित हाथ नहीं लगा। मिरहची के इंस्पेक्टर जयेंद्र प्रसाद मौर्य ने बताया कि जाम और हंगामा में शामिल रहे अन्य आरोपितों को वीडियो के आधार पर चिहित किया जा रहा है। बता दें कि 26 अक्टूबर को जिन्हैरा रोड पर मकान की पुताई करते समय पीठ में गोली लगने से वीनू घायल हो गई थी। आगरा से लेकर जयपुर तक उसका इलाज चला था। घर आने पर अचानक सोमवार तड़के हालत बिगड़ने पर स्वजन उसे आगरा ले रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई थी। रात में ही करा दिया अंतिम संस्कार

-थाने के सामने से शव को उठाकर आक्रोशित लोग मिरहची चौराहे पर ले गए थे। यहां से पुलिस शव को एंबुलेंस से मोर्चरी ले आई। रात 10 बजे पोस्टमार्टम के बाद वीनू के शव ग्राम नगला श्याम ले जाया गया, जहां पुलिस की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.