Move to Jagran APP

दीपावली पर बीएड छात्र की पीट-पीट कर हत्या, दो मरणासन्न

दीपावली के त्योहार पर रविवार को कई जगह झगडे़ हुए। लाठी-डंडे

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 10:26 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 06:23 AM (IST)
दीपावली पर बीएड छात्र की पीट-पीट कर हत्या, दो मरणासन्न
दीपावली पर बीएड छात्र की पीट-पीट कर हत्या, दो मरणासन्न

एटा, जागरण संवाददाता : दीपावली के त्योहार पर रविवार को कई जगह झगडे़ हुए। लाठी-डंडे चले और गोलियां भी तड़तड़ाईं। गांव मलावन बीएड के छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसके दो साथियों को मरणासन्न हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिरहची और कोतवाली देहात में जमीनी विवाद के चलते दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दो लोगों को गोली मार दी।

loksabha election banner

मलावन थाना क्षेत्र के गांव मलावन निवासी 22 वर्षीय शशिकपूर उर्फ रामू की मलावन के ही रहने वाले जितेंद्र के साथ बाजार में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उस समय लोगों ने बीच-बचाव कर दिया। रविवार रात 8.30 बजे गांव बबरौती की पुलिया पर शशिकपूर, उनका रिश्तेदार रामकुमार और दोस्त गजेंद्र शौच के लिए गए थे। पहले से ही घात लगाए जितेंद्र और उसके साथियों ने लाठी-डंडा, सरिया, बाइक की चैन से हमला कर दिया। शशिकपूर, रामकुमार, गजेंद्र को पीट-पीटकर मरणासन्न कर भाग निकले।

इसकी सूचना मिलते ही परिजन दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे। तीनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से शशिकपूर और रामकुमार को आगरा रेफर कर दिया गया, मगर रास्ते में ही शशिकपूर की मौत हो गई।

इस मामले में मृतक के पिता सुरेशचंद्र ने मलावन निवासी जितेंद्र उर्फ कुनकुना, अभिषेक, विजय, अजय, ललित, धीर सिंह, दुर्गेश, रमन उर्फ बॉबी, अनूप सिंह, विक्रम सिंह व एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर मलावन प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

इसके अलावा, मिरहची क्षेत्र के नगला नारायण में जमीन के विवाद के चलते 30 वर्षीय ब्रजेश कुमार निवासी नगला नारायण का दूसरे पक्ष के सतेंद्र व उसके भाई मुनेंद्र, वीरू आदि से झगड़ा हो गया। दोनों तरफ से लाठी-डंडे चले। आरोप है कि सतेंद्र व उसके साथ के लोगों ने ब्रजेश के गोली मार दी।

कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव सिरांव में दो भाई अमर सिंह व सत्यपाल के बीच जमीन के विवाद के चलते झगड़ा हो रहा था। बीच-बचाव के लिए गांव के ही 40 वर्षीय रमेशचंद्र पहुंच गए। इसी बीच फायरिग होने लगी। एक गोली रमेश के लगी। उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.