Move to Jagran APP

तीन मकानों से लाखों की चोरी

एक ही रात में हुई चोरी की तिहरी घटनाओं से लोगों में दहशत है। वे तीन घरों से लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण और नकदी ले गये। इसके अलावा श्रीराम दरबार से उड़ाई हजारों रुपये की नकदी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 05:45 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 11:48 PM (IST)
तीन मकानों से लाखों की चोरी
तीन मकानों से लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, एटा: पिलुआ क्षेत्र में एक ही परिवार के दो घरों समेत तीन से लाखों के आभूषण तथा हजारों की चोरी नकदी कर ली गई। इससे ग्रामीणों में दहशत है। वहीं श्रीराम दरबार मंदिर से हजारों की नकदी उड़ा ली गई।

loksabha election banner

मंगलवार रात ग्राम नगला पूसा निवासी डालचंद्र अपने प्लॉट में बने पशुओं के पास सो रहा था। मौका देखकर चोर दीवार लांघकर उसके घर में घुस आए। इस दौरान चोरों ने मकान से ढाई लाख से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण, 55 हजार की नकदी व कीमती कपड़े कब्जे में कर लिए। इसके बाद पड़ोसी पन्नालाल के मकान को निशाना बनाया गया। घटना के समय पन्नालाल की पत्नी छत पर सो रही थी। इस मकान से दो लाख के आभूषण साफ करने के बाद चोर डालचंद्र के भतीजे राम ¨सह के घर में घुस गए। यहां से भी उन्होंने डेढ़ लाख से अधिक के आभूषण, कपड़ा और बर्तन कब्जे में किए और चंपत हो गए। रात तीन बजे जब प्लॉट से डालचंद्र घर गया तब घटना की जानकारी हो सकी। चोरी की तहरीर डालचंद्र के पुत्र दीपेंद्र द्वारा पुलिस को दे दी गई है।

दूसरी ओर कोतवाली नगर क्षेत्र में जीटी रोड स्थित श्रीराम दरबार मंदिर में शिवशक्ति दुर्गा मंदिर में रखे दो दानपात्र के ताले तोड़कर हजारों की नकदी व पीतल का घंटा चोरी कर ली गई। मंदिर के पुजारी लक्ष्मणदास ने बताया कि आहट सुनकर रात 3 बजे आंख खुली तो दो व्यक्तियों को मंदिर से निकलते हुए देखा गया था। मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। इससे पूर्व चोर जनता दुर्गा मंदिर के दानपात्र से भी हजारों की नकदी साफ कर ले गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.