एटा, जागरण टीम। एटा में हुए माता महाकाली के प्रदर्शन में शामिल बाबा बुलडोजर (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) की झांकी आकर्षण का केंद्र बन गई। बुलडोजर पर सवार योगी के स्वरूप ने सबका मन मोह लिया। झांकी के साथ चल रहे लोग बाबा बुलडोजर के नाम से जयकारे लगा रहे थे।

बुल्डोजर पर सवार सीएम के स्वरूप

मंगलवार को रातभर माता महाकाली का प्रदर्शन हुआ। सड़कों पर जहां मातारानी की तलवारें चमक रहीं थीं, वहीं एक सजे हुए बुलडोजर पर सवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की झांकी सबका ध्यान खींच रही थी। काली प्रदर्शन को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी, जिनमें तमाम महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। सब हाथ हिलाकर बाबा का अभिवादन कर रहे थे तो तमाम लोगों ने पुष्प वर्षा की। काली प्रदर्शन रातभर चलता रहा। इस दौरान माता महाकाली के स्वरूपों ने आकर्षक करतब दिखाए और तलवारबाजी की मिसाल पेश की। बुलडोजर पर सवार योगी बाबा हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन कर रहे थे।

भू-माफिया में रहे खाैफ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके बुल्डोजर को काली प्रदर्शन में शामिल करने वाले आयोजक बिजेंद्र गुप्ता सभासद ने कहा कि एटा में भूमाफिया और अवैध कब्जों पर कार्रवाई करने का संदेश देने के इरादे से बाबा के बुलडोजर स्वरुप की झांकी इस बार शामिल की गयी। जिससे भू-माफिया दुस्साहस न कर सकें। उन्होंने कहा कि एटा में अभी भी भू माफिया हावी हैं। आए दिन जमीनाें पर कब्जे की खबरें आती हैं।  

Edited By: Prateek Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट