Move to Jagran APP

Etah Crime News: पत्नी ने कराई थी प्रेमी से पति की गोली मारकर हत्या, इस तरह दिया था वारदात को अंजाम

Etah News मिरहची थाना पुलिस ने दो दिन पूर्व हुई किसान की हत्या की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। पत्नी ने अपने सामने ही पति की प्रेमी और उसके साथी से गोली मारकर हत्या कराई थी। आरोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है।

By Munendra KumarEdited By: Nirmal PareekPublished: Wed, 01 Feb 2023 06:41 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 06:41 PM (IST)
Etah Crime News: पत्नी ने कराई थी प्रेमी से पति की गोली मारकर हत्या, इस तरह दिया था वारदात को अंजाम
किसान के हत्यारे मिरहची थाना पुलिस की गिरफ्त में

जागरण संवाददाता, एटा: मिरहची थाना पुलिस ने दो दिन पूर्व हुई किसान की हत्या की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। पत्नी ने अपने सामने ही पति की प्रेमी और उसके साथी से गोली मारकर हत्या कराई थी। आरोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा, किसान का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। बुधवार सुबह ग्राम नगला श्याम निवासी किसान खूबचंद्र की पत्नी राजकुमारी, उसके प्रेमी गांव के ही अमन कुमार और साथी अतुल कुमार को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

पूछताछ के दौरान आरोपित अमन ने स्वीकार किया कि उसका किसान खूबचंद्र की पत्नी राजकुमारी से बटाई पर चार वर्ष पूर्व लिए गए उसके खेत के समय से ही प्रेमप्रसंग चल रहा था। छह माह पूर्व उन दोनों को खूबचंद्र ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिस पर उन दोनों के साथ मारपीट की गई थी। तभी से खूबचंद्र पत्नी राजकुमारी की निगरानी करने लगा। इसके बाद पत्नी को मायके भेज दिया। वह ढाई माह पूर्व ही मायके से वापस आई थी।

प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर हत्या की योजना बनाई

एसएसपी उदयशंकर सिंह ने बताया कि पत्नी ने ही पति को प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर हत्या की योजना बनाई थी। घटना वाले दिन घर से खेत पर जाने की सूचना पत्नी ने ही प्रेमी अमन और उसके साथी अतुल को मोबाइल फोन पर दी थी। स्वयं भी चोरी छिपे पति से दूरी बनाकर पीछे-पीछे गई और अपने सामने ही प्रेमी अमन और उसके साथी अतुल से पति की गोली मारकर हत्या करा दी। आरोपित अमन और उसके साथी अतुल की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा सरसों के खेत से बरामद कर लिया है। वारदात के बाद पति की जेब से निकालकर लाया गया मोबाइल फोन राजकुमारी ने दूसरी मंजिल पर रखी कूड़े की बोरी में बरामद करा दिया है।

सरसों के खेत में छिपकर बैठे थे अमन व अतुल

प्रेमी ने स्वीकार किया कि राजकुमारी के बताने पर वह दोनों पहले से ही आकर सरसों के खेत में छिप गए थे। जैसे ही खूबचंद्र खेत की मेंड से होकर निकला कि तभी तमंचे को पेट से सटाकर उसे गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह सभी अपने-अपने घर चले गए।

फोन पर चोरी छिपे करती थी प्रेमी से बात

मिरहची के इंस्पेक्टर छत्तरपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में राजकुमारी ने स्वीकार किया कि पति द्वारा सख्ती किए जाने के बाद वह प्रेमी अमन से फोन पर चोरी छिपे बात करती थी। उसके और पति की उम्र में 17 वर्ष का अंतर भी था। शादी के बाद से ही वह पति खूबचंद्र को पसंद नहीं करती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.