एटा, जागरण संवाददाता। एटा कोतवाली देहात के जावडा नहर पुल के पास लिफाफा गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दो तरफा फायरिंग में दिल्ली और अलीगढ़ के दो बदमाश घायल हो गए, जबकि एक भागने में सफल रहा। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक होंडा सिटी कार भी बरामद की है। तीन बदमाशों ने हाल ही में एटा में लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है। बदमाशों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

देर रात मुठभेड़

बुधवार रात 10:30 बजे जावड़ा नहर पुल से झाल गोपालपुर जाने वाली नहर पटरी पर पुलिस चैकिग कर रही थी, तभी होंडा सिटी कार दिखाई दी। पुलिस के मुताबिक कार को जब रोका गया तो उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया और भागने लगे। सूचना मिलते ही आसपास के थानों का फोर्स भी पहुंच गया और पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। पटरी पर ही बदमाशों को घेर लिया।

अपनी गाड़ी में बैठाकर करते थे लूट

एनकाउंटर में दो बदमाश साहुल उर्फ सुनील निवासी नगला कलार थाना बन्नादेवी जनपद अलीगढ़, और शिव कुमार निवासी त्रिलोकपुरी मयूर विहार दिल्ली के पैर में गोली लगी। बदमाशों की एक गोली सिपाही पुष्पेंद्र के हाथ को छूकर निकल गई। घायल बदमाशों को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जबकि सिपाही का भी उपचार हो रहा है। रात को ही एसएसपी उदय शंकर सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा लिया। एसएसपी ने बताया कि दोनों बदमाश शातिर हैं और लोगों को झांसे में देकर अपनी गाड़ियों में बिठाकर लूटते थे। हाल ही में एक शिक्षामित्र को बदमाशों ने आगरा रोड पर खुद को क्राइम ब्रांच का इस्पेक्टर बताकर लूट लिया था। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने सराहनीय कार्य किया है। बदमाशों की क्राइम हिस्ट्री खंगाली जा रही है। 

Edited By: Prateek Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट