Move to Jagran APP

Etah Crime News: एटा में लिफाफा गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दिल्ली-अलीगढ़ के दो बदमाश घायल

Etah Crime News बुधवार देर रात एटा में जावड़ा नहर पुल से झाल गोपालपुर जाने वाली नहर पटरी पर पुलिस चैकिग कर रही थी। तभी होंडा सिटी कार से आए बदमाशाें ने पुलिस पर फायरिंग की जवाबी फायरिंग में लिफाफा गैंग के दो बदमाशाें के गोली लगी है।

By Anil Kumar GuptaEdited By: Prateek GuptaPublished: Thu, 24 Nov 2022 10:03 AM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 10:03 AM (IST)
Etah Crime News: एटा में लिफाफा गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दिल्ली-अलीगढ़ के दो बदमाश घायल
Etah Crime News: एटा में देर रात मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाश गिरफ्तार किए हैं।

एटा, जागरण संवाददाता। एटा कोतवाली देहात के जावडा नहर पुल के पास लिफाफा गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दो तरफा फायरिंग में दिल्ली और अलीगढ़ के दो बदमाश घायल हो गए, जबकि एक भागने में सफल रहा। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक होंडा सिटी कार भी बरामद की है। तीन बदमाशों ने हाल ही में एटा में लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है। बदमाशों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

देर रात मुठभेड़

बुधवार रात 10:30 बजे जावड़ा नहर पुल से झाल गोपालपुर जाने वाली नहर पटरी पर पुलिस चैकिग कर रही थी, तभी होंडा सिटी कार दिखाई दी। पुलिस के मुताबिक कार को जब रोका गया तो उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया और भागने लगे। सूचना मिलते ही आसपास के थानों का फोर्स भी पहुंच गया और पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। पटरी पर ही बदमाशों को घेर लिया।

अपनी गाड़ी में बैठाकर करते थे लूट

एनकाउंटर में दो बदमाश साहुल उर्फ सुनील निवासी नगला कलार थाना बन्नादेवी जनपद अलीगढ़, और शिव कुमार निवासी त्रिलोकपुरी मयूर विहार दिल्ली के पैर में गोली लगी। बदमाशों की एक गोली सिपाही पुष्पेंद्र के हाथ को छूकर निकल गई। घायल बदमाशों को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जबकि सिपाही का भी उपचार हो रहा है। रात को ही एसएसपी उदय शंकर सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा लिया। एसएसपी ने बताया कि दोनों बदमाश शातिर हैं और लोगों को झांसे में देकर अपनी गाड़ियों में बिठाकर लूटते थे। हाल ही में एक शिक्षामित्र को बदमाशों ने आगरा रोड पर खुद को क्राइम ब्रांच का इस्पेक्टर बताकर लूट लिया था। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने सराहनीय कार्य किया है। बदमाशों की क्राइम हिस्ट्री खंगाली जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.