जागरण संवाददाता, एटा : भाजयुमो जिलाध्यक्ष संतोष चौहान के पुत्र की जीटी रोड पर सड़क हादसे में मौत हो गई। होटल माया पैलेस के पास बाइक सवार तीन किशोरों को एक ट्रौला ने रौंद दिया। दो किशोरों के मामूली चोट आईं, उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष का 14 वर्षीय बेटा आयुष निवासी लोधी नगर अपने दो साथियों शांतिनगर निवासी देवांश और निधौली रोड निवासी गौरव के साथ बाइक से जा रहा था। तीनों एक बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जब वे होटल माया पैलेस के पास पहुंचे, तभी एक ट्रौला ने उनकी बाइक को रौंद दिया। मौके पर ही भाजयुमो अध्यक्ष के बेटे आयुष की मौत हो गई। जबकि उसके साथी देवांश और गौरव के मामूली घायल हुए। जिस समय हादसा हुआ उस समय सड़क पर वाहनों का अतिरेक था, फिर भी बताया गया है कि ट्रौला की गति तेज थी। हादसे के बाद मौके पर एकत्रित हुई भीड़ ने ट्रौला को पकड़ लिया और तत्काल ही पिकेट पर तैनात पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रौला को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

हादसे के बाद पुलिस आयुष को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आयुष ट्यूलिप स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ता था। देखते ही देखते जिला अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था। भाजपाइयों को जैसे ही खबर मिली तो तमाम भाजपा कार्यकर्ता, नेता, विधायक, पार्टी के पदाधिकारी जिला अस्पताल पहुंचने शुरू हो गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर घायल हुए आयुष के साथी प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों के साथ अपने घर चले गए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप