Move to Jagran APP

जलेसर के नायब तहसीलदार पर हमला, राजस्व टीम दौड़ाई

वीडियो बनाने की मना करने पर हुआ विवाद तीन नामजद सहित दर्जनभर पर एफआइआर दर्ज

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 06:03 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 06:03 AM (IST)
जलेसर के नायब तहसीलदार पर हमला, राजस्व टीम दौड़ाई
जलेसर के नायब तहसीलदार पर हमला, राजस्व टीम दौड़ाई

जलेसर, एटा। थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव खुशालपुर में दो पक्षों के बीच जमीन के विवाद की जांच करने गए नायब तहसीलदार पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। धारदार हथियारों के बल पर नायब तहसीलदार समेत जांच टीम को हमलावरों ने दौड़ा लिया। नायब के साथ मारपीट की गई, जिससे उनके चोटें आई हैं। टीम को जान बचाकर भागना पड़ा।

loksabha election banner

रेशमपाल निवासी खुशालपुर के प्रार्थना पत्र पर नायब तहसीलदार विक्रम सिंह चाहर और लेखपाल जितेंद्र व राजस्व निरीक्षक लविन बुधवार को खुशालपुर जांच करने पहुंचे। रेशमपाल व उसके पुत्र जांच प्रभावित करने का प्रयास करने लगे तथा राजस्व टीम का वीडियो बनाने लगे। नायब तहसीलदार ने मना किया तो विवाद बढ़ गया। इसका विरोध करने पर आरोपितों ने नायब तहसीलदार के साथ मारपीट की। जैसे-तैसे टीम के अन्य सदस्यों ने उन्हें बचाया। घटनास्थल पर दर्जन भर से गांव वाले एकत्रित थे। सभी राजस्व टीम पर टूट पड़े। उन्होंने नायब तहसीलदार को घेर लिया था। टीम ने मौके से भाग कर जान बचाई। कुछ लोगों के हाथ में फसल काटने वाली दरांती भी थी। बाद में एसडीएम को सूचना दी गई तब अवागढ़ थाना प्रभारी अवधेश कुमार मौके पर पहुंच गए, मगर तब तक आरोपी भाग निकले। पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि जमीन के कम स्टांप की शिकायत की गई थी। टीम जब मौके पर पहुंची तो हमलावर आरोप लगाने लगे दूसरे पक्ष से टीम मिली हुई है। मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है। नायब तहसीलदार ने बताया कि जांच को हमलावरों ने प्रभावित करने की कोशिश की है। सरकारी काम में बाधा डाली है। राजस्व टीम के साथ मारपीट की गई।

थाना प्रभारी अवधेश ने बताया कि नायब तहसीलदार विक्रम सिंह चाहर की तहरीर पर रेशमपाल तथा शाले उर्फ शीलेंद्र व पुष्पेंद्र पुत्रगण रेशमपाल सहित 8-10 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.