Move to Jagran APP

चुनाव में आशा, आंगनबाड़ी की होगी महत्वपूर्ण भूमिका

एटा के अवागढ़ में 18 अप्रैल को जलेसर विधानसभा में होने वाले मतदान को लेकर प्रशासन ने क्षेत्र में सक्रियता बढ़ा दी है। बुधवार को थाना परिसर में हुई बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी प्रशासन केपी सिंह ने आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए। अपर जिलाधिकारी ने कहा कि आंगनबाड़ी व आशाओं का अपने-अपने क्षेत्र के मतदाताओं से संपर्क बना रहता है। पहले तो वह सौ फीसद मतदान के लिए मतदाताओं को मतदान के प्रति प्रेरित करने का काम करें। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन को भी सहयोग दें।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Mar 2019 11:15 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 06:26 AM (IST)
चुनाव में आशा, आंगनबाड़ी की होगी महत्वपूर्ण भूमिका
चुनाव में आशा, आंगनबाड़ी की होगी महत्वपूर्ण भूमिका

अवागढ़, जासं। 18 अप्रैल को जलेसर विधानसभा में होने वाले मतदान को लेकर प्रशासन ने क्षेत्र में सक्रियता बढ़ा दी है। बुधवार को थाना परिसर में हुई बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी प्रशासन केपी सिंह ने आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए।

loksabha election banner

अपर जिलाधिकारी ने कहा कि आंगनबाड़ी व आशाओं का अपने-अपने क्षेत्र के मतदाताओं से संपर्क बना रहता है। पहले तो वह सौ फीसद मतदान के लिए मतदाताओं को मतदान के प्रति प्रेरित करने का काम करें। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन को भी सहयोग दें। महिलाओं को जागृत करें कि वह पहले मतदान करें, उसके बाद घर के काम। उन्होंने थाना प्रभारी को भी कानून व्यवस्था सु²ढ़ करने के लिए कहा। एमएचएच डिग्री कॉलेज की छात्राओं ने नाटक प्रस्तुत किया। इस मौके पर स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डा. अवधेश कठेरिया, वरिष्ठ लिपिक नगर पंचायत, वीरेंद्र पाल सिंह के अलावा क्षेत्र के गणमान्य लोग व महिला वर्कर मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.