जागरण संवाददाता, एटा: मलावन पुलिस और स्वाट टीम ने सोमवार रात मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है। वह पिछले साढ़े पांच माह से फरार चल रहा था। शातिर लुटेरे ने अपने तीन अन्य साथियों की मदद से बै¨ल्डग मशीन और जूते के कार्टूनों से भरी मेटाडोर को लूटा था।

सोमवार रात पुलिस को जानकारी मिली कि कासगंज जिले के पटियाली क्षेत्र के कस्बा भोगांव स्थित मुहल्ला थोक के शातिर लुटेरे अजीम उर्फ नजीव को आसपुर-सकीट मार्ग पर खड़ा देखा गया है। पुलिस को देख शातिर अपराधी ने तमंचे से फायर कर दिया, जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गये। पुलिस ने घेराबंदी कर अजीम को दबोच लिया।

एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि 23 मार्च की रात गाजियाबाद से मेटाडोर, पांच बै¨ल्डग मशीनें और जूते के कार्टून व अन्य सामान लोड कर फैजाबाद जिले के अकबरपुर टाडा के लिए चली थी। गाड़ी को बुलंदशहर के छतारी के ग्राम कमोना निवासी बलवीर चला रहा था। रात 9.30 बजे हाईवे स्थित मौआ खेड़ा मोड़ पर मेटाडोर सवार चार बदमाशों ने चालक बलवीर को सरिया से प्रहार कर घायल कर मेटाडोर लूट ली थी। घायल चालक को लुटेरे मैनपुरी जिले में अटऊ से औंछा जाने वाले मार्ग पर फेंककर भाग गए थे। पुलिस तीन लुटेरों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Posted By: Jagran