Move to Jagran APP

जहरीला पदार्थ खाने से युवक गंभीर

क्षेत्र के बखरा चौराहे के पास एक युवक अचेत हालत में मिला। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचा। कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के महुअइना निवासी वकील 22 वर्ष पुत्र चंद्रभान निषाद बखरा चौराहे के पास अचेत हालत में मिला। सड़क के किनारे राहगीरों को देखकर पुलिस रुक गई। पुलिस ने मौके से जहरीला पदार्थ बरामद किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 11:54 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 11:54 PM (IST)
जहरीला पदार्थ खाने से युवक गंभीर
जहरीला पदार्थ खाने से युवक गंभीर

देवरिया : क्षेत्र के बखरा चौराहे के पास एक युवक अचेत हालत में मिला। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचा। कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के महुअइना निवासी वकील 22 वर्ष पुत्र चंद्रभान निषाद बखरा चौराहे के पास अचेत हालत में मिला। सड़क के किनारे राहगीरों को देखकर पुलिस रुक गई। पुलिस ने मौके से जहरीला पदार्थ बरामद किया। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

---------------------------

डीएम से की शिकायत

देवरिया: जिला महिला अस्पताल में सहीं समय से प्रसव नहीं कराए जाने से नाराज परिजनों ने डाक्टर की शिकायत डीएम और सीएमओ से की है। इसको लेकर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया। किसी तरह मामला शांत हुआ। सलेमपुर के भीमपुर निवासी महिला को प्रसव होना है। जिला महिला अस्पताल से उसका उपचार चल रहा है। प्रसव के लिए डाक्टर ने पहली से लेकर चौदह जनवरी के बीच कई बार बुलाया, लेकिन महिला का प्रसव नहीं हुआ। इस बात से परिजन नाराज हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.