Move to Jagran APP

युवक के ऊपर राड से हमला कर गांव के बाहर फेंका

सदर कोतवाली के महुआबारी गांव के समीप एक युवक पर कुछ लोगों ने राड व लाठी से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और कुछ दूरी पर उसे फेंक कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 11:26 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 11:26 PM (IST)
युवक के ऊपर राड से हमला कर गांव के बाहर फेंका
युवक के ऊपर राड से हमला कर गांव के बाहर फेंका

देवरिया: सदर कोतवाली के महुआबारी गांव के समीप एक युवक पर कुछ लोगों ने राड व लाठी से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और कुछ दूरी पर उसे फेंक कर फरार हो गए। यूपी 100 को किसी ने महिला सूचना दी तो पुलिस दस मिनट पर मौके पर पहुंची और हालत गंभीर देख बिना देर किए जिला अस्पताल पहुंचा दिया। देर शाम तक युवक की हालत गंभीर बनी हुई थी। पुलिस को पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

loksabha election banner

गांव के भरत यादव 25 पुत्र रामदेव यादव दोपहर को चौराहे पर सिगरेट लेने के लिए एक दुकान पर गया और सिगरेट लेने के बाद वह पैदल ही घर जा रहा था। इसी बीच ही दूर चला था कि उस पर आधा दर्जन की संख्या में लोगों ने हमला बोल दिया। सिर पर राड से प्रहार करने के चलते वह लहूलुहान होकर मौके पर गिर गया। इसके बाद हमलावर उसको कुछ दूर ले जाकर फेंक कर फरार हो गए। किसी महिला की नजर पड़ी तो यूपी 100 पर सूचना दे दी। यूपी 100 की बाइक से सिपाही अनिल कुमार विश्वकर्मा पहुंचा और भरत की स्थित देख बिना देर किए सिपाही खुद अपनी गाड़ी पर उसे बैठाकर जिला अस्पताल पहुंचा दिया। सिपाही की वर्दी खून से लाल हो चुकी थी। भरत के सिर पर चोट होने के चलते कुछ भी बोल नहीं पा रहा था। लोगों का कहना है कि दुकानदारों ने ही उसके ऊपर हमला बोला है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विजय नारायण ने कहा कि मौके पर पुलिस गई थी। जांच की जा रही है। जल्द ही इस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.