Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थिति में जलने से महिला शिक्षक की मौत

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम सकरापार खुर्द के दुधई टोला में संदिग्ध परिस्थिति में जलने से एक शिक्षक की रविवार की देर शाम मौत हो गई। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। मृतका के मामा ने परिजनों पर ही जलाकर मारने का आरोप लगाया है। हालांकि देर रात तक तहरीर नहीं दी गई थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 11:45 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 11:45 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में जलने से महिला शिक्षक की मौत
संदिग्ध परिस्थिति में जलने से महिला शिक्षक की मौत

देवरिया : रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम सकरापार खुर्द के दुधई टोला में संदिग्ध परिस्थिति में जलने से एक शिक्षक की रविवार की देर शाम मौत हो गई। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। मृतका के मामा ने परिजनों पर ही जलाकर मारने का आरोप लगाया है। हालांकि देर रात तक तहरीर नहीं दी गई थी।

loksabha election banner

गांव के श्रीनिवास की पहली शादी बघौचघाट थाना क्षेत्र के रामपुर महुआबारी निवासी भाजपा नेता रामाशीष के घर हुई थी। श्रीनिवास की पहली पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया। श्रीनिवास की पहली पत्नी की बेटी काजल 19 वर्ष दुधई में ही रहती थी और एक निजी विद्यालय में पढ़ाती थी। इस बीच श्रीनिवास ने दूसरी शादी कर ली। वह सलेमपुर में सिलाई का कार्य करता है। रविवार की शाम अचानक उसके मकान से धुआं निकलने लगा। कुछ देर बाद लोगों ने देखा तो काजल का कमरा बंद था और उसकी जलने से मौत हो गई थी। इसके बाद काजल के चाचा ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। भांजी की मौत की सूचना पर पहुंचे रामाशीष ने कहा कि सौतेली मां से काजल की बनती नहीं थी। इसलिए वह अपने पिता के साथ नहीं रहती थी। काजल का पूरा खर्चा मेरे द्वारा दिया जाता था। काजल की हत्या की गई है। मैं पुलिस को तहरीर दूंगा। प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। जांच की जा रही है। इसके बाद ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.