Move to Jagran APP

लूट व हत्या की घटनाओं का करें अनावरण: एसपी

पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में रविवार को अपराध संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने लूट व हत्या जैसे जघन्य अपराध की घटनाओं का पर्दाफाश करने का थानाध्यक्षों को निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 11:21 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 11:21 PM (IST)
लूट व हत्या की घटनाओं का करें अनावरण: एसपी
लूट व हत्या की घटनाओं का करें अनावरण: एसपी

देवरिया: पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में रविवार को अपराध संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने लूट व हत्या जैसे जघन्य अपराध की घटनाओं का पर्दाफाश करने का थानाध्यक्षों को निर्देश दिया। साथ ही इस दौरान थानाध्यक्षों को अपराध रोकने के टिप्स भी एसपी ने दिया। कुछ थानाध्यक्षों के कार्य की सराहना हुई तो कुछ फटकार लगाई गई।

loksabha election banner

संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि महिला अभियान चलाया जा रहा है। इस पर जोन देने की जरूरत है। साथ ही विद्यालयों के आसपास घूमने वाले शोहदों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इसके अलावा टाप टेन व टाप फाइव में चिह्नित अपराधियों व पांच वर्षीय अपराधियों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाए। न्यायालय में गवाहों की शत-प्रतिशत उपस्थित कराकर गवाही कराई जाए और मुकदमों की पैरवी कर अधिक से अधिक मामलों में अपराधियों को सजा दिलाया जाए। हत्या, लूट, दुष्कर्म व चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए प्रभावी कार्रवाई की जाए। गौ तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसके अलावा थानों में पड़े मालों का निस्तारण किया जाए और लावारिस शवों की शिनाख्त करते हुए घटनाओं का अनावरण किया जाए। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल, सीओ सीताराम, सीओ सिटी वरुण मिश्र, सीओ बरहज निष्ठा उपाध्याय, प्रधान लिपिक भुवनेश राय, पेशकार भूपेंद्र सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.