Move to Jagran APP

सड़क हादसे में बीएसएफ जवान समेत दो की मौत

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के ग्राम फुलवरिया गांव निवासी 28 वर्षीय गौरीशंकर सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह बीएसएफ जवान थे। इन दिनों छुट्टी पर घर आए हुए थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 12:45 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 12:45 AM (IST)
सड़क हादसे में बीएसएफ जवान समेत दो की मौत
सड़क हादसे में बीएसएफ जवान समेत दो की मौत

देवरिया: सलेमपुर स्थानीय कोतवाली के मठिया के समीप मझौलीराज-मैरवा मार्ग पर बोलेरो व बाइक के बीच हुए आमने-सामने की टक्कर में बीएसएफ जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद फुलवरिया गांव में मातम छा गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो व बाइक को कब्जे में ले लिया।

loksabha election banner

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के ग्राम फुलवरिया गांव निवासी 28 वर्षीय गौरीशंकर सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह बीएसएफ जवान थे। इन दिनों छुट्टी पर घर आए हुए थे। गुरुवार को गौरीशंकर अपने मित्र फुलवरिया निवासी 27 वर्षीय रत्नेश कुमार सिंह पुत्र मैनेजर सिंह के साथ किसी कार्य से बाइक से सलेमपुर गए थे। कार्य निपटाने के बाद दोपहर को सलेमपुर से गांव लौट रहे थे, अभी वह मठिया के समीप पहुंचे थे कि फुलवरिया की तरफ से आ रही तेज गति बोलेरो से सामने से भिड़ंत हो गई। जिससे गौरीशंकर व रत्नेश की मौत हो गई। बतादें कि बीएसएफ जवान के पिता वीरेंद्र सिंह भी बीएसएफ जवान थे और 2006 में ड्यूटी के दौरान मौत हो गई थी। गौरीशंकर को एक माह की बेटी है, जबकि मृतक रत्नेश सिंह की 11 माह पूर्व शादी हुई है।

दो युवकों की मौत से मातम में डूबा फुलवरिया गांव

देवरिया : भाटपाररानी क्षेत्र के फुलवरियां गांव के दो होनहार युवकों की मौत से लोग दहल उठे। एक की मौत ने जहां पिता का सहारा छीन लिया तो दूसरे की मौत ने इस दुनिया में आने के पहले आकाश रूपी पिता का छांव उठा दिया। स्वजनों की चीत्कार से गांव का माहौल गमगीन है। घटना की जानकारी होते ही दोनों युवकों के दरवाजे पर भीड़ उमड़ गई।

गौरीशंकर सिंह एक माह पहले ही छुट्टी पर घर आए थे। यहां पर घर के निर्माण का कार्य करा रहे थे। रुपये निकालने के लिए वह मित्र रत्नेश सिंह पुत्र मैनेजर को लेकर बाइक से सलेमपुर गए थे। घर लौटते समय सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मठिया गांव के समीप अभी पहुंचे थे कि बोलेरो ने उनकी बाइक को रौंद दिया। गौरीशंकर सिंह को एक मात्र एक वर्ष का पुत्र सम्राट है। पत्नी अनामिका का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं परिवार का एकमात्र सहारा रत्नेश सिंह की पत्नी अंजली भी गर्भवती हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मानों उसके होश उड़ गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.