देवरिया: महुआडीह थाना पुलिस ने क्षेत्र के पकड़ीवीर भद्र के समीप टेंट हाउस से चोरी की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के साथ ही टेंट हाउस से चोरी के सामान भी बरामद कर लिए। गिरफ्तार आरोपितों में दो बाल अपचारी हैं।

26 फरवरी को क्षेत्र के ग्राम पकड़ी वीरभद्र निवासी नासिर अली पुत्र जहुर अली के टेंट हाउस के गोदाम से अज्ञात चोर सामान चुरा ले गए। थाना में चोरी का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरू की। इस बीच सोमवार को प्रभारी निरीक्षक महुआडीह पुलिस बल के साथ अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस बीच मुखबिर की सूचना पर ग्राम पकड़ी वीरभद्र के पास से तीन आरोपित को गिरफ्तार किया। जिनकी निशानदेही पर टेंट हाउस से चोरी के सामान में दो अदद एलीडी लाइट, आठ अदद छोटा झालर, एक अदद झालर बड़ा, एक अदद गुब्बारा मशीन कीमत 26 हजार बरामद किया गया। अभियुक्तों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि दो अभियुक्त बाल अपचारी हैं तथा एक अभियुक्त ने अपना नाम राहुल पुत्र बब्लू सिंह उर्फ आदर्श पाल सिंह निवासी पकड़ी वीरभद्र थाना महुआडीह का रहने वाला है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। अज्ञात वाहन की ठोकर से व्यवसायी की मौत

देवरिया: बघौचघाट में मंगलवार की शाम अपने दुकान से नरायनपुर जा रहे एक व्यवसायी की बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया जिससे व्यवसायी गम्भीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद पहुचाया गया जहां चिकित्सकों ने स्थिति गम्भीर देख कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रेम बरनवाल पुत्र अयोध्या बरनवाल की कस्बे में गारमेंट्स की दुकान है।मंगलवार की शाम वे किसी काम से नरायन पुर जा रहे थे तभी खनुआ नदी के पुल पर पीछे से आर ही किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया जिससे वे गम्भीर रूप से घायल हो गए। घर में घुसे प्रेमी की थाने में हुआ निकाह

देवरिया: बघौचघाट में प्रेमिका से मिलने उसके घर मे घुसे प्रेमी को स्वजन ने पिटाई कर थाने पहुंचाया।सुबह पंचायत कर दोनों शादी को राजी हो गए।पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका का निकाह थाने में कराया।

थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुच गया। गांव के बाहर बाइक छिपा कर उसके घर मे घुस गया। देर रात प्रेमिका के कमरे से दोनों लोगों की आवाज सुनकर प्रेमिका की माँ ने घर वालों को जगाया। स्वजन ने जब फाटक खुलवाया तो दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। लड़के की पिटाई कर पुलिस को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।सुबह दोनों के स्वजन को पुलिस ने बुलाया दोनों तरफ से आये लोगों ने दिन भर पंचायत किया जिसमें दोनों पक्ष के लोग शादी पर राजी हो गए।देर शाम को थाने में मौलाना को बुलाकर पुलिस ने निकाह करा दिया। थाना प्रभारी नरेन्द्र राय ने बताया कि दोनों परिवार आपस मे सहमति के तहत निकाह किये हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप