देवरिया: शहर के राघव नगर में स्थित एक कपड़े की दुकान में शुक्रवार की रात आग लगा दी गई। जिससे हजारों रुपये का सामान जल कर स्वाहा हो गया। इस मामले में दुकानदार ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

शहर के अबूबकर नगर के रहने वाले ओसामा की राघव नगर में कपड़े की दुकान है। प्रत्येक दिन की भांति वह शुक्रवार की रात दुकान बंद कर घर चले गए। शनिवार की सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। दुकान में आग लग गई थी और हजारों का कपड़ा समेत अन्य सामान जल गया था। इसके बाद उन्होंने यूपी 112 पर सूचना दी। पुलिस पहुंची और जांच की। ओसामा ने बगलगीर के सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमें रात को दो युवक हाथ गैलन लिए आते हुए नजर आ रहे हैं। उसमें से एक युवक गैलन में रखे तेल को गिराता है और आग लगा देता है। कुछ देर बाद दोनों वहां से चले जाते हैं। फुटेज को अब ओसामा ने कोतवाली पुलिस को भी दे दी है। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि फुटेज के जरिये आरोपितों तक पहुंचने में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कट्टा व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

देवरिया: शनिवार को गौरीबाजार पुलिस ने कट्टा व कारतूस के साथ नौगांवा मोड़ के समीप से एक युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपित को जेल भेज दिया गया। वरिष्ठ उप निरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र भ्रमण पर निकले थे। नौगांवा के समीप पहुंचते ही एक युवक पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर पकड़ लिया और तलाशी ली। तलाशी के दौरान कट्टा व कारतूस बरामद किया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम जगमोहन निषाद बताया। वह गौरीबाजार थाना क्षेत्र के भटौली बुजुर्ग का रहने वाला है। इंस्पेक्टर अनिल पांडेय ने कहा कि आपरेशन तमंचा के तहत गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

Edited By: Jagran