देवरिया : बघौचघाट थाना क्षेत्र के ग्राम बजरहा में मंगलवार की रात एक घर को चोरों ने निशाना बना दिया। नकब काटकर चोरों ने एक लाख रुपये से अधिक का आभूषण उड़ा दिया। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि देर शाम इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

बेलम्हा गांव निवासी रमेश पुत्र बुधन जायसवाल की बजरहा में चाय की दुकान है, दुकान के पीछे दो कमरे का घर भी है। मंगलवार की रात चोरों ने उस घर में पीछे से सेंध काट दिया और घर में रखे पांच सूटकेश, सोने का दो मंगलसूत्र, एक टीका, एक बाली, दो जोड़ी चांदी के पायल समेत एक लाख रुपये से अधिक का सामान लेकर चले गए। इसकी भनक पीड़ित को बुधवार को तब हुई, जब वह अपने कमरे में गया। घर के पीछे सामान बिखरा पड़ा हुआ था। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक शुभ नारायण दुबे ने कहा कि छानबीन की जा रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

--------

आरोपी दे रहा सुलह की धमकी

मदनपुर, देवरिया: थाना क्षेत्र के ग्राम खुदिया बुजुर्ग निवासी जटाशंकर ¨सह ने बुधवार को एसपी से मुलाकात की। उसका कहना है कि 24 जून को कुछ लोगों ने उसके बेटे की पिटाई की। जिसमें चार लोगों पर हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है। अब आरोपित सुलह करने के लिए धमकी दे रहे हैं और खुलेआम घुम रहे हैं। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक भीष्मपाल ¨सह यादव ने कहा कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-----

दो का मोबाइल चोरी

देवरिया. गौरीबाजार के चरियांव खास गांव निवासी मुकेश यादव का कहना है कि बुधवार की सुबह वह मोबाइल रखकर दौड़ लगा रहा था। इसी दौरान किसी ने उसकी मोबाइल चुरा ली। इसके अलावा तरकुलवा थाने के के बरवां सेमरा गांव निवासी मंतोष कुमार का कहना था कि चार सितंबर की रात उनका मोबाइल चोरी हुआ है।

----------------------

आरपीएफ ने अभियान चलाकर की कार्रवाई

देवरिया: बुधवार को आरपीएफ ने सदर रेलवे स्टेशन पर अभियान चलाया। बिना टिकट के यात्रा कर रहे चौदह लोगों को पकड़ कर उनसे जुर्माना वसूल किया। इसके अलावा नो पार्किंग में खड़े दो ई-रिक्शा चालकों को भी पकड़ा। इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर अभय कुमार राय से बताया कि आगे भी यह कार्रवाई चलती रहेगी।

Posted By: Jagran