Move to Jagran APP

एक ही रात दो घरों में चोरी

कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्रामसभा सरौरा और करौंदी के टोला पियरूआ में चोरों ने शनिवार रात सात घरों को निशाना बनाया। जिसमें दो घरों से आभूषण व नकदी सहित लाखों का समान उडा ले गए। जबकि लोगों के जगने के चलते कई घरों में चोरी का प्रयास असफल रहा। सूचना मिलने पर करौंदी चौकी की पुलिस मौके पर पंहुच कर जांच की

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 11:20 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 11:20 PM (IST)
एक ही रात दो घरों में चोरी
एक ही रात दो घरों में चोरी

देवरिया : कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्रामसभा सरौरा और करौंदी के टोला पियरूआ में चोरों ने शनिवार रात सात घरों को निशाना बनाया। जिसमें दो घरों से आभूषण व नकदी सहित लाखों का समान उडा ले गए। जबकि लोगों के जगने के चलते कई घरों में चोरी का प्रयास असफल रहा। सूचना मिलने पर करौंदी चौकी की पुलिस मौके पर पंहुच कर जांच की।

loksabha election banner

शनिवार रात चोरों ने पहली घटना में करौदी के पियरूआ टोले पर हीरा खरवार के घर की चहरदीवारी फांद कर अंदर घुस गए और दो कमरे में रखा 8 हजार नकदी सहित सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गए। यहां से पांच सौ मीटर की दूरी पर एक बाक्स खेत में खाली कर फेंका मिला। दूसरी घटना में इसी परिसर में अलग रहने वाले अशोक खरवार और केदार खरवार के यहां भी चोरों ने दस्तक हाथ साफ करने का प्रयास किया, लेकिन लोगों का शोर सुन चोर वहां से खिसक लिए। तीसरी घटना में संत कुशवाहा के घर चोर सेंध काट रहे थे कि घर में सो रही एक महिला ने शोर मचा दिया। इसके बाद चोर मौके से फरार हो गए। तीसरी घटना में सरौरा के परमहंस यादव के घर से कपड़ों से भरा एक पेटी चुराने में सफल रहे। जिसे दूर खेत में फेंक दिए थे। जिसमें रखा नकदी गायब था जबकि सात सौ रुपये नकदी गायब था, पेटी में कपड़ों के बीच में छिपा कर रखा गया जेवर चोरों की नजर से बच गया था। चौथी घटना में जगदीश मिश्र के घर में मुख्य दरवाजे की कुंडी खोल कर चोर अंदर प्रवेश कर गए। खटपट की आवाज परिजन जग गए और चोर फरार हो गए। पांचवीं घटना में चोर विजय शंकर पांडेय के यहां भी चोरी का प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली। करौंदी पुलिस चौकी से मात्र 5 से 7 सौ मीटर की दूरी पर एक ही रात सात घरों में घटना को अंजाम देकर यह साबित किया है कि पुलिस की कोई हनक नहीं है। करौंदी पुलिस चौकी प्रभारी भरत राय ने कहा कि कुछ घरों में चोरी हुई है। मौके पर मैं गया था। संदेह के आधार पर फेरी वालों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई है। जिनकी संलिप्तता नहीं होने के कारण बाद में छोड़ दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.