Move to Jagran APP

शादी का मौसम है तो देवरिया की सड़कों पर रहेगा जाम

जिस दिन लगन हो, उस दिन अगर आपको देवरिया शहर के रास्ते यात्रा करना है तो निर्धारित समय से एक से डेढ़ घंटे पहले निकले। अन्यथा देवरिया शहर में लगने वाला जाम आपको निर्धारित समय पर गंतव्य तक नहीं पहुंचने देगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 10:38 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 10:38 PM (IST)
शादी का मौसम है तो देवरिया की सड़कों पर रहेगा जाम
शादी का मौसम है तो देवरिया की सड़कों पर रहेगा जाम

देवरिया: जिस दिन लगन हो, उस दिन अगर आपको देवरिया शहर के रास्ते यात्रा करना है तो निर्धारित समय से एक से डेढ़ घंटे पहले निकले। अन्यथा देवरिया शहर में लगने वाला जाम आपको निर्धारित समय पर गंतव्य तक नहीं पहुंचने देगा। रात को शहर की सड़कों पर लगने वाले जाम को लेकर जिला प्रशासन गंभीर नहीं दिख रहा है। उधर दिन में वाहन चालकों की मनमानी के चलते हर दिन जाम की समस्या रह रही है। ओवरब्रिज पर वाहन चालक वाहन खड़ा कर सवारी भर रहे हैं, जिसके चलते यह समस्या बढ़ गई है।

loksabha election banner

देवरिया शहर में हर दिन जाम की समस्या तो दिन में रहती है, लेकिन इन दिनों दिन की बजाय रात को और भी जाम की समस्या बढ़ जा रही है। रुद्रपुर रोड, सलेमपुर रोड पर कई उत्सव स्थल है, लेकिन इसमें से कईयों के पास पार्किंग की व्यवस्था नहीं है। जिस दिन लगन रह रहा है उस दिन शहर में रात को जाम की समस्या बढ़ जा रही है। मैरेज हाल के पास पार्किंग की व्यवस्था न होने के चलते सड़कों पर ही कार्यक्रम में आए वाहनों को खड़ा किया जाता है, जिसके चलते लंबा जाम लग जा रहा है।

---------------

कुछ उत्सव स्थल के पास पार्किंग की व्यवस्था नहीं है। जिसके चलते कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के सड़क की पटरी पर खड़ा करने व उन गाड़ियों के चलते जाम लगने की सूचना मिल रही है। जल्द ही ऐसे उत्सव स्थल मालिकों को नोटिस दिया जाएगा, ताकि वह पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित कर लें।

-शिष्य पाल, एएसपी, देवरिया

-------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.