Move to Jagran APP

पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश, आत्महत्या की आशंका

क्षेत्र के श्रीनगर कोल्हुहां के काशीपुर बंधे के समीप मंगलवार की सुबह पेड़ की डाली से लटकी मिली

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 10:56 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 10:56 PM (IST)
पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश, आत्महत्या की आशंका
पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश, आत्महत्या की आशंका

देवरिया: क्षेत्र के श्रीनगर कोल्हुहां के काशीपुर बंधे के समीप मंगलवार की सुबह पेड़ की डाली से युवती का शव दुपट्टे से लटकता मिला। परिवार के लोग छठपूजा में शामिल होने के लिए घाट पर गए थे। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस घटना को आत्महत्या बता रही है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

एकौना के छपरा-खुर्द निवासी रामा चौहान के घर की महिलाएं बुधवार की सुबह नदी किनारे सूर्य को अ‌र्घ्य देने गई थीं। परिवार के अन्य सदस्य भी छठपूजा में गए थे। पूजा में शामिल होने के लिए अनिता चौहान 18 भी घर से निकली, लेकिन घाट पर नहीं पहुंची। घर से आठ किमी दूर काशीपुर बंधे के समीप एक पेड़ से उसका शव लटका देख लोगों ने रुद्रपुर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इलाके के लोग हत्या का शव के शव को आत्महत्या का रूप दिए जाने की बात कह रहे है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

-----------------

गले से नीचे नहीं उतर रही आत्महत्या की कहानी

अनिता चौहान के आत्महत्या किए जाने की कहानी लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रही है। पुलिस के दावे से लोग इतर अपनी बात कह रहे हैं। लोगों का कहना है कि आत्महत्या करने के लिए अनीता घर से आठ किमी दूर क्यों जाएगी। जब वह घाट पर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन क्यों नहीं की। उसका शव भी जमीन से स्पर्श कर रहा था। सूत्र का कहना है कि कालडिटेल से घटना की सच्चाई सामने आ जाएगी। रुद्रपुर कोतवाल अश्वनी राय ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझ जाएगी। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

--------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.