मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

देवरिया : भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका की प्रताड़ना से परेशान युवक द्वारा जलाई गई महिला की इलाज के दौरान मंगलवार की रात मौत हो गई। अब इस मामले में आरोपित पर शिकंजा बढ़ने लगा है। पुलिस गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है। उधर महिला के मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

शनिवार की सुबह शौच करने गई महिला को कोइलार मिश्रौली निवासी दिलीप राजभर उर्फ टारजन खेत में पकड़ लिया और पेट्रोल गिराकर उसे जिदा जला दिया। इलाज के लिए उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार की रात महिला ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। दिलीप को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दिलीप ने महिला से अवैध संबंध होने तथा उसके प्रताड़ना से तंग आकर यह कदम उठाने की बात कही है। प्रभारी निरीक्षक भटनी अश्वनी कुमार राय ने कहा कि महिला की मौत के बाद अब गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ा दी जाएगी।

--------------

पहले बाप, अब मां ने छोड़ा साथ

प्रेमी के जलाने से हुई महिला की मौत के बाद अब उसके चार नाबालिग बच्चे अनाथ हो गए हैं। बताया जा रहा है कि महिला के पति की मौत 2016 में जहरीला पदार्थ खाने से हो गई थी। इसके बाद बच्चों का पालन-पोषण महिला ही कर रही थी, लेकिन प्रेमी ने इस दुनिया से उसे हमेशा के लिए विदा कर दिया। अब हर किसी के जुबां पर केवल एक ही बात है कि अब उन बच्चों की परवरिश कैसे होगी? बच्चों को रोते देख लोगों की आंखें भर आ रही हैं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप