Move to Jagran APP

आरोपित पर गैर इरादतन हत्या का दर्ज होगा मुकदमा

भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका की प्रताड़ना से परेशान युवक द्वारा जलाई गई महिला की इलाज के दौरान मंगलवार की रात मौत हो गई। अब इस मामले में आरोपित पर शिकंजा बढ़ने लगा है। पुलिस गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है। उधर महिला के मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 11:12 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 11:12 PM (IST)
आरोपित पर गैर इरादतन हत्या का दर्ज होगा मुकदमा
आरोपित पर गैर इरादतन हत्या का दर्ज होगा मुकदमा

देवरिया : भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका की प्रताड़ना से परेशान युवक द्वारा जलाई गई महिला की इलाज के दौरान मंगलवार की रात मौत हो गई। अब इस मामले में आरोपित पर शिकंजा बढ़ने लगा है। पुलिस गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है। उधर महिला के मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

शनिवार की सुबह शौच करने गई महिला को कोइलार मिश्रौली निवासी दिलीप राजभर उर्फ टारजन खेत में पकड़ लिया और पेट्रोल गिराकर उसे जिदा जला दिया। इलाज के लिए उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार की रात महिला ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। दिलीप को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दिलीप ने महिला से अवैध संबंध होने तथा उसके प्रताड़ना से तंग आकर यह कदम उठाने की बात कही है। प्रभारी निरीक्षक भटनी अश्वनी कुमार राय ने कहा कि महिला की मौत के बाद अब गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ा दी जाएगी।

--------------

पहले बाप, अब मां ने छोड़ा साथ

प्रेमी के जलाने से हुई महिला की मौत के बाद अब उसके चार नाबालिग बच्चे अनाथ हो गए हैं। बताया जा रहा है कि महिला के पति की मौत 2016 में जहरीला पदार्थ खाने से हो गई थी। इसके बाद बच्चों का पालन-पोषण महिला ही कर रही थी, लेकिन प्रेमी ने इस दुनिया से उसे हमेशा के लिए विदा कर दिया। अब हर किसी के जुबां पर केवल एक ही बात है कि अब उन बच्चों की परवरिश कैसे होगी? बच्चों को रोते देख लोगों की आंखें भर आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.