Move to Jagran APP

हत्या की साजिश रचने वाले को पुलिस ने भेजा जेल

16 मार्च 2018 को सदर कोतवाली के हरैया के समीप गोली मारकर हुई थी हत्या -एक दिन पूर्व साजिशकर्ता को एसटीएफ लखनऊ ने किया था गिरफ्तार

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 11:01 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 11:01 PM (IST)
हत्या की साजिश रचने वाले को पुलिस ने भेजा जेल
हत्या की साजिश रचने वाले को पुलिस ने भेजा जेल

देवरिया:

loksabha election banner

सदर कोतवाली के हरैया के समीप भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार आरोपित से पुलिस ने पूछताछ की। पूछताछ के बाद शुक्रवार को जेल भेज दिया। आरोपित अपने को बेगुनाह होने की बात एसपी से कही। हालांकि पुलिस पहले ही इस मामले की जांच कर चुकी थी।

सदर कोतवाली के ग्राम अहिल्यापुर निवासी भाजपा नेता नरेंद्र मिश्र पप्पू के भतीजे अमित मिश्र की 6 मार्च 2018 को हरैया के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। साजिशकर्ता अखिलेश पांडेय निवासी भुड़वार थाना बनकटा फरार चल रहा था। गुरुवार को एसटीएफ लखनऊ के प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह की टीम ने अखिलेश पांडेय को उन्नाव से गिरफ्तार किया। पुलिस को पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह घटना के बाद प्रयागराज, दिल्ली में जाकर रह रहा था। स्नान करने के लिए आते समय उसे उन्नाव में एसटीएफ ने पकड़ लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया।

--


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.