देवरिया: सदर कोतवाली के हरैया के समीप भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपित को एसटीएफ लखनऊ ने गुरुवार को उन्नाव में गिरफ्तार कर लिया। साथ ही कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार आरोपित पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

सदर कोतवाली के ग्राम अहिल्यापुर निवासी भाजपा नेता नरेंद्र मिश्र पप्पू के भतीजे अमित मिश्र की 6 मार्च 2018 को हरैया के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सोंदा निवासी मुख्य आरोपित अजय मिश्र समेत अन्य आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अप्रैल 2018 में ही जेल भेज दिया था। जबकि साजिशकर्ता अखिलेश पांडेय निवासी भुड़वार थाना बनकटा फरार चल रहा था। इसके ऊपर एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। एसटीएफ लखनऊ को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि अखिलेश पांडेय उन्नाव जनपद में रह रहा है। मौके पर पहुंची टीम ने अखिलेश को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। पैसे के लेनदेन को लेकर अमित की हत्या हुई थी।

एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस को आरोपित को सौंप दिया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस