Move to Jagran APP

कानपुर को हराकर सिवान पहुंचा फाइनल में

खेल प्रारंभ होने बाद दोनों टीम के खिलाड़ियों ने जोरदार प्रदर्शन किया तथा एक दूसरे पर दबाव बनाए रखा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 12:29 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 12:29 AM (IST)
कानपुर को हराकर सिवान पहुंचा फाइनल में
कानपुर को हराकर सिवान पहुंचा फाइनल में

देवरिया : विकास खंड सलेमपुर क्षेत्र के ग्राम महुई पाण्डेय में चल रहे राज्य स्तरीय फुलवरिया बाबा ब्रह्म स्थान फुटबाल प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मैच रविवार को सिवान (बिहार) तथा कानपुर (उत्तर प्रदेश) के बीच खेला गया। जिसमें सिवान ने कानपुर को एक-शून्य से हराकर फाइनल में जगह बना लिया।

loksabha election banner

खेल प्रारंभ होने बाद दोनों टीम के खिलाड़ियों ने जोरदार प्रदर्शन किया तथा एक दूसरे पर दबाव बनाए रखा। हाफ टाइम तक कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। हाफ टाइम के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे में गोल दागने को लेकर कड़ा संघर्ष किया। दूसरे हाफ के तेरहवें मिनट पर सिवान के खिलाड़ी दिलशान ने एक गोल कर अपनी टीम को बढत दिला दी। खेल समाप्त होने तक कानपुर के खिलाड़ी कोई गोल नहीं कर सके। इस तरह सिवान ने कानपुर को एक-शून्य से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। खेल के दौरान सिवान की टीम से खेल रहे पश्चिमी अफ्रीकी देश कैमरून के दो खिलाड़ी विल्फीड तथा लियोन आकर्षण के केन्द्र रहे। मुख्य अतिथि बड़ौदा यू पी बैंक खोरीबारी के शाखा प्रबंधक हिमांशु सिंह तथा विशिष्ट अतिथि व्यवसायी जितेन्द्र यादव एवं भाजपा नेता प्रमोद सिंह रहे। पथरदेवा ने भटनी को हराया

देवरिया : भाटपाररानी क्षेत्र के बापू कृषक इंटर कालेज कड़सरवा बुजुर्ग के मैदान में चल रहे फुटबाल प्रतियोगिता का द्वितीय क्वार्टर फाइनल मैच रविवार को बहादुर यादव मेमोरियल पीजी कॉलेज भटनी व मदनी फुटबाल क्लब मेहा पथरदेवा के बीच खेला गया।मैच के प्रथम हाफ में दोनों टीम कोई रन नहीं बना सकी।वहीं मध्यावकाश के बाद शुरू हुए सेकेंड हाफ के दौरान मेहा पथरदेवा की टीम के सद्दाम हुसैन ने एक गोल दाग दिया।इस प्रकार मेहा पथरदेवा की टीम ने भटनी की टीम को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बना लिया।

रोमांचक मुकाबले में बरहज ने पेड़ा गली देवरिया को हराया

देवरिया : सदर विकास खंड के ग्राम सभा पिपरा चंद्रभान ग्राम के बलुआ छापर टोले पर चल रहे रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता में देवरिया पेड़ा गली एवं बरहज की टीम ने प्रतिभाग किया, जिसमें बरहज की टीम ने पेड़ा गली को पांच विकेट से हराया। पेड़ा गली के खिलाड़ियों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह ओवर में 29 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसे पेड़ा गली के खिलाड़ियों ने छठवें ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। देवरिया टीम के खिलाड़ी ट्विकल को मैन आफ द मैच दिया गया। मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रदेश महासचिव अनिल यादव ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

आल इंडिया फुटबाल प्रतियोगिता 26 से

देवरिया : आदर्श टाउन क्लब व एकलव्य फुटबाल ट्रेनिग सेंटर द्वारा डीएन इंटर कालेज के मैदान पर 26 जनवरी से आल इंडिया फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसका फाइनल 31 जनवरी को खेला जाएगा। यह जानकारी सचिव हीरा निषाद ने दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.