Move to Jagran APP

555 लीटर कच्ची के साथ सात गिरफ्तार

सिरसिया नंबर एक में पपीता तोड़ने का आरोप लगाने को लेकर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। सिरसिया नंबर एक निवासी संजना चौरसिया पुत्री लल्लन चौरसिया अपने घोठे की तरफ गई थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 11:06 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 11:06 PM (IST)
555 लीटर कच्ची के साथ सात गिरफ्तार
555 लीटर कच्ची के साथ सात गिरफ्तार

देवरिया: जिले की पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों से 553 लीटर कच्ची बरामद करते सात आरोपितों को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत चालान कर दिया। पुलिस की कार्रवाई से कच्ची बनाने व बिक्री करने वालों में खलबली मची रही।

loksabha election banner

चाकू के साथ एक गिरफ्तार

थाना सलेमपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम मनिहारी से जगदीप भारती पुत्र स्व. जयराम प्रसाद निवासी कोहरा थाना सलेमपुर को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया। पुलिस ने उसके पास से एक चाकू बरामद किया।

114 वाहनों का चालान

जिले में शातिर अपराधियों, संदिग्ध व्यक्तियों, संदिग्ध वाहनों के विरुद्ध चेकिग अभियान चलाया गया। जिसमें वाहन चेकिग के दौरान 114 वाहनों से 1,13,000 रुपये शमन शुल्क ई-चालान किया गया।

22 पेटी अवैध शराब व तमंचा के साथ एक गिरफ्तार

मंगलवार की रात पुलिस ने अवैध शराब व तमंचा के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष दिलीप सिंह ने बताया कि चार पहिया गाड़ी में शराब लेकर तस्कर बिहार की तरफ जा रहे थे, इसकी जानकारी मिलने पर रतसिया मोड़ के पास रोका गया। गाड़ी की तलाशी लेने पर 22 पेटी अवैध शराब बरामद हुआ। उसके पास तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ। उसने अपना नाम मनीष कुमार पुत्र जीउत लाल निवासी विशुनपुरा थाना मुफस्सिल, जनपद छपरा, बिहार बताया।

पपीता तोड़ने को लेकर हुई मारपीट में पांच पर मुकदमा

थाना क्षेत्र के सिरसिया नंबर एक में पपीता तोड़ने का आरोप लगाने को लेकर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। सिरसिया नंबर एक निवासी संजना चौरसिया पुत्री लल्लन चौरसिया अपने घोठे की तरफ गई थी। इसी बीच गांव की एक महिला पपीता तोड़ने का आरोप लगाते हुए उससे मारपीट करने लगी। मौके पर अन्य लोग भी पहुंच गए और संजना को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिए। जब उसके पिता लल्लन चौरसिया छुड़ाने गए तो उन्हें भी मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपितों को तलाश करने लगी। आरोपितों ने पुलिस पर कपड़ा फाड़ने व अन्य तरह के आरोप लगाने लगाए। पुलिस ने संजना चौरसिया की तहरीर पर भुवरी देवी, केशव चौरसिया, रीता, अंकिता व अंकित के विरुद्ध गोलबंद होकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया है। उधर आरोपितों का कहना है कि घटना में वीडियो बनाने को लेकर पुलिस के लोग बाल खींचकर गाड़ी में बैठाने लगे थे। एसओ मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस पर लगाए गए आरोप निराधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.