Move to Jagran APP

शातिर बदमाश झूला सिंह पर घोषित होगा 50 हजार का इनाम

अंतरप्रांतीय गिरोह के सरगना झूला सिंह पर अब पुलिस का शिकंजा कसने लगा है। शातिर बदमाश पर पुलिस ने 50 हजार रुपये इनाम घोषित करने की तैयारी कर ली है। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने इनाम के लिए आइजी को अपनी रिपोर्ट भेज दी है। उधर झूला की गिरफ्तारी के लिए स्वाट सर्विलांस समेत कई टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 10:53 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 10:53 PM (IST)
शातिर बदमाश झूला सिंह पर घोषित होगा 50 हजार का इनाम
शातिर बदमाश झूला सिंह पर घोषित होगा 50 हजार का इनाम

देवरिया : अंतरप्रांतीय गिरोह के सरगना झूला सिंह पर अब पुलिस का शिकंजा कसने लगा है। शातिर बदमाश पर पुलिस ने 50 हजार रुपये इनाम घोषित करने की तैयारी कर ली है। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने इनाम के लिए आइजी को अपनी रिपोर्ट भेज दी है। उधर झूला की गिरफ्तारी के लिए स्वाट, सर्विलांस समेत कई टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

लार थाना क्षेत्र के ग्राम पिडी निवासी रवि प्रताप सिंह उर्फ झूला सिंह शातिर बदमाश है, हाल ही में मईल, लार थाना क्षेत्र में हुई शराब की दुकानों से लूट व मदनपुर थाना क्षेत्र में हुई हत्या के प्रयास की घटना में यह शामिल रहा है। इसके गिरोह में शामिल कई बदमाश गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं, जबकि यह पुलिस के हाथ से दूर है। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने सर्विलांस, स्वाट टीम के साथ ही मदनपुर, मईल व लार पुलिस को झूला की गिरफ्तारी को निर्देश दिया है। जिसके क्रम में लगातार पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। इस बीच एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने उसके उपर पचास हजार रुपये इनाम घोषित करने के लिए अपनी रिपोर्ट आइजी को भेज दी है। पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि रिपोर्ट भेजी गई है। जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

------------------------

शातिर बदमाश झूला सिंह पर लार थाने में 2012 में मारपीट, बलवा, 2013 में आ‌र्म्स एक्ट, 2015 में 110 जी, गुंडा एक्ट, 2016 में दलित अधिनियम, बलवा, मारपीट, तोड़फोड़, डकैती, 7 सीएलए एक्ट, 2018 में धोखाधड़ी, आबकारी अधिनियम, मदनपुर में हत्या के प्रयास, आ‌र्म्स एक्ट, जबकि बिहार के कटया में भी मुकदमा दर्ज है। झूला सिंह 2018 में शराब कारोबार से भी जुड़ गया। इसके पास से बड़ी मात्रा में शराब पकड़ी गई थी।

----------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.