Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर नर्स से करता रहा दुष्कर्म

रामपुर कारखाना, देवरिया : एक निजी अस्पताल पर कार्य करने वाली एक नर्स का अस्पताल में कार्य क

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 10:50 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 10:50 PM (IST)
शादी का झांसा देकर नर्स से करता रहा दुष्कर्म
शादी का झांसा देकर नर्स से करता रहा दुष्कर्म

रामपुर कारखाना, देवरिया : एक निजी अस्पताल पर कार्य करने वाली एक नर्स का अस्पताल में कार्य करने वाले युवक से नजदीकी बढ़ गई। युवक उससे शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध तीन साल तक बनाता रहा। युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो युवक मुकर गया। मामला पंचायत में गई, जिसमें युवक ने शादी करने की हामी तो भर दी, लेकिन निर्धारित तिथि को मोबाइल बंद कर घर से फरार हो गया। बुधवार को युवती के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को तहरीर दी। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

loksabha election banner

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल है, उस पर गांव की ही एक युवती स्टाप नर्स के रूप में कार्य करती है। उसका कहना है कि खुखुंदू थाना क्षेत्र का एक युवक उस अस्पताल पर कार्य करता था। तीन साल से वह मुझसे प्रेम करता है, शादी का झांसा देकर मेरे साथ वह शारीरिक संबंध भी बनाता रहा, लेकिन अब शादी करने में आनाकानी करने लगा है। शादी से जब इन्कार किया तो युवती अपने मां-बाप से यह बात बताई तो उनके पैर तले जमीन खिसक गई। परिजन युवक के घर पहुंचे और बातचीत की तो उसने एक मोटरसाइकिल व तीन लाख रुपये दहेज में मांग की। इसके बाद पंचायत शुरू हुई, पंचायत में युवक ने कुछ दिन पूर्व शादी करने को तैयार हो गया और दहेज रहित शादी करने की बात कही। साथ ही 17 जुलाई को न्यायालय में शादी करने की भी बात कह दी। 17 जुलाई को युवती अपने परिजन व रिश्तेदार के साथ न्यायालय पहुंची, लेकिन युवक शादी करने के लिए नहीं पहुंचा और मोबाइल बंद कर घर से फरार हो गया। इस बाबत रामपुर कारखाना के प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.