Move to Jagran APP

राहुल गांधी के आतंकी को सम्मान देने पर शहीद विजय कुमार की पत्नी बिफरीं, कहा- बयान निंदनीय

गोरखपुर में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के आतंकी सरगना को अजहर मसूद को अजहर जी से संबोधित करने पर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 03:13 PM (IST)
राहुल गांधी के आतंकी को सम्मान देने पर शहीद विजय कुमार की पत्नी बिफरीं, कहा- बयान निंदनीय
राहुल गांधी के आतंकी को सम्मान देने पर शहीद विजय कुमार की पत्नी बिफरीं, कहा- बयान निंदनीय

देवरिया, जेएनएन। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आतंकी अजहर मसूद को सम्मान देने पर देश भर में उनकी निंदा हो रही है। इतना ही नहीं कई जगह पुतले भी फूंके गए। इसी बीच आज पुलवामा में शहीद की पत्नी ने भी राहुल गांधी के आतंकी को अजहर जी कहने पर कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधा है।

prime article banner

गोरखपुर व देवरिया में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के आतंकी सरगना को अजहर मसूद को अजहर जी से संबोधित करने पर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। यहां राजनीतिक दलों में इसको लेकर तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं, वहीं पुलवामा में शहीद हुए देवरिया जिले के विजय कुमार मौर्य की पत्नी भी बिफर पड़ी। उन्होंने राहुल गांधी के बयान को निंदनीय बता दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने एक दिन पूर्व आतंकी सरगना मसूद अजहर के नाम के साथ जी लगा दिया, जिसके बाद तो राजनीतिक शुरू हो गई। देवरिया जिले के भटनी विकास खंड के ग्राम छपिया जयदेव निवासी शहीद विजय कुमार की पत्नी विजय लक्ष्मी को भी इस बयान पर काफी अघात लगा है। उनका कहना है कि पुलवामा हमले का अभी दो सप्ताह भी नहीं हुआ, लग रहा है कि उनके दिल में इस घटना को लेकर थोड़ा सा भी कष्ट नहीं है। उनके बयान से मुझे बहुत कष्ट हुआ है।

उन्होंने कहा कि मेरे पति देश की रक्षा की खातिर आतंकियों की साजिश का शिकार हो गए। इसके बाद भारत ने आतंकियों के ठिकानों पर हमला बोलकर उनको ध्वस्त कर दिया। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष का आतंकियों के सरगना को सम्मान देना समझ से परे हैं। देश के ऊपर कुछ भी नहीं है। राजनेताओं को इस मामले से दूर रहना चाहिए। जो बार्डर पर देश की रक्षा की खातिर तैनात रहते हैं, उनके परिवार से उनके दर्द के बारे में पूछना चाहिए।

पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के मुखिया मसूद अजहर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मसूद अजहर जी बोला है। राहुल गांधी के इस बयान पर सियासी घमासान मचना तय है। विरोधी पार्टियां लोकसभा चुनाव में इस मुद्दे को भुना सकती हैं। राहुल गांधी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। पुलवामा आतंकी हमले का जिक्र करते हुए वे भाजपा और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर निशाना साध रहे थे। इसी दौरान उन्होंने जैश-ए-मुहम्मद के सरगना को मसूद अजहर जी बोल दिया। कांग्रेस के 'मेरा बूथ, मेरा गौरव' सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ये 56 इंच के सीने वाले पिछली सरकार में मसूद अजहर 'जी' के साथ बैठकर गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.