Move to Jagran APP

योगेश हत्याकांड में दूसरे आरोपित पर ईनाम की तैयारी

योगेश हत्याकांड में फरार मुन्ना यादव पर ईनाम घोषित किए जाने की तैयारी चल रही है। एसपी किरीट राठोड के निर्देश पर गौरीबाजार पुलिस हत्या में आरोपित मुन्ना का नाम शामिल करते हुए उसपर ईनाम घोषित किए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं घटना के मास्टरमाइंड विवेक सिंह पर पहले से ही दस हजार का ईनाम घोषित है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 12:18 AM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 12:18 AM (IST)
योगेश हत्याकांड में दूसरे आरोपित पर ईनाम की तैयारी
योगेश हत्याकांड में दूसरे आरोपित पर ईनाम की तैयारी

देवरिया : योगेश हत्याकांड में फरार मुन्ना यादव पर ईनाम घोषित किए जाने की तैयारी चल रही है। एसपी किरीट राठोड के निर्देश पर गौरीबाजार पुलिस हत्या में आरोपित मुन्ना का नाम शामिल करते हुए उसपर ईनाम घोषित किए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं घटना के मास्टरमाइंड विवेक सिंह पर पहले से ही दस हजार का ईनाम घोषित है। शनिवार शाम मठिया चौराहे पर दुकानदार योगेश जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में रंगदारी मांगने वाले विवेक सिंह का नाम सामने आया। हत्या की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सोमवार को पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों को खंगाला शुरू किया तो विवेक सिंह के साथ मुन्ना यादव भी असलहा लहराते दिखा।

loksabha election banner

-------------

बदमाश के एनकांउटर की मांग

विवेक सिंह के खिलाफ पुलिस की घेराबंदी देख लोग मुठभेड़ की आशंका जता रहे हैं। कुछ व्यापारियों ने बदमाश के एनकांउटर किए जाने के लिए शासन से सिफारिश की है। उनका कहना है कि अगर विवेक सिंह पर कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो वह नासूर हो जाएगा। आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम देगा। गिरफ्तारी में देरी होने से व्यापारी घबराए हैं। गौरीबाजार इलाके में उसके खिलाफ कोई बोलने को तैयार नहीं।

-----------

गिरफ्तारी पर रोक की मांग

हत्या के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सड़क जाम करने वाले व्यापारियों पर दर्ज मुकदमे में गिरफ्तारी नहीं होगी। गौरीबाजार के दर्जनों व्यापारियों ने आइजी से मुलाकात कर गिरफ्तारी पर रोकने लगाने की मांग की। आइजी जय नारायण सिंह ने व्यापारियों को आश्वस्त किया। गौरतलब हो कि सड़क जाम करने के साथ ही सीओ की गाड़ी पर पथराव करने वाले करीब सौ लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। इसमें सपा के कुछ नेता भी शामिल हैं।

---------------

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हैं। अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। दूसरे बदमाश पर ईनाम घोषित किया जाएगा।

-किरीट राठोड, पुलिस अधीक्षक

---------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.