Move to Jagran APP

पुलिस भर्ती परीक्षा देने आए युवकों ने किया बवाल, बसों के शीशे तोड़े

देवरिया : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के दूसरे दिन मंगलवार की सुबह देवरिया में भर्ती में

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 10:29 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 10:41 PM (IST)
पुलिस भर्ती परीक्षा देने आए युवकों ने किया बवाल, बसों के शीशे तोड़े
पुलिस भर्ती परीक्षा देने आए युवकों ने किया बवाल, बसों के शीशे तोड़े

देवरिया : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के दूसरे दिन मंगलवार की सुबह देवरिया में भर्ती में हिस्सा लेने आए युवकों ने जमकर हंगामा किया। बस न मिलने पर रोडवेज बस स्टेशन गेट पर ही रोडवेज की पांच बसों के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद कुछ दुकानदारों के साथ दु‌र्व्यवहार करने के बाद कचहरी चौराहे के समीप मुख्य मार्ग जाम कर दिया। बवाल बढ़ने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने सख्ती दिखाई, जिसके बाद स्थिति सामान्य हो गई।

loksabha election banner

इसके अलावा अभ्यर्थियों ने वाराणसी से लखनऊ जा रही कृषक एक्सप्रेस पर जहां बेल्थरा रोड रेलवे स्टेशन के समीप पथराव कर दिया, चौरीचौरा एक्सप्रेस का भी देवरिया के समीप युवकों ने शीशा तोड़ दिया। जबकि कृषक एक्सप्रेस के वातानुकुलित कोच पर भी कब्जा कर लिया।

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती में लिखित परीक्षा दो दिनों तक आयोजित की गई। देवरिया जनपद में 24 हजार युवकों के परीक्षा देने के लिए दस केंद्र बनाए गए थे। सोमवार को बारह हजार युवकों ने परीक्षा दी। जबकि मंगलवार को बारह हजार युवकों को परीक्षा देनी थी। सोमवार की देर रात तक परीक्षा देकर लौट रहे युवकों ने वाहन न मिलने पर जमकर हंगामा किया और कुछ वाहनों का शीशा तोड़ने के साथ ही धरना भी दिया। मंगलवार की सुबह रोडवेज पर सैकड़ों की संख्या में युवक पहुंच गए और बस न मिलने पर हंगामा करने लगे। कुछ बस सड़क पर मिली और उसमें उन्हें ले जाने से मना करने पर वह आक्रोशित हो गए और हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद रोडवेज की तीन तथा अनुबंधित दो बसों के शीशे तोड़ दिए। जबकि कुछ दुकानदारों के साथ भी भर्ती में आए युवकों ने दु‌र्व्यवहार करने के बाद मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर, सीओ सिटी सीताराम, शहर कोतवाल प्रभातेश श्रीवास्तव समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई। किसी तरह सख्ती दिखाते हुए युवकों को सड़क से हटाया तो मौके पर अफरा-तफरी मच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.