Move to Jagran APP

आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस, बचाई जान

थाना क्षेत्र के परसौनी में शनिवार को एक महिला द्वारा अपने भाई व उसके लड़कों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की सूचना दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अतिशीघ्र दरवाजा खोलवा कर सभी लोगों को बाहर निकाला और सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तरकुलवा भेजा, जिससे सभी की जान बच गई। ग्रामीणों ने पुलिस की इस सक्रियता के लिए धन्यवाद दिया

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Nov 2018 11:12 PM (IST)Updated: Sat, 24 Nov 2018 11:12 PM (IST)
आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस, बचाई जान
आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस, बचाई जान

देवरिया : थाना क्षेत्र के परसौनी में शनिवार को एक महिला द्वारा अपने भाई व उसके लड़कों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की सूचना दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अतिशीघ्र दरवाजा खोलवा कर सभी लोगों को बाहर निकाला और सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तरकुलवा भेजा, जिससे सभी की जान बच गई। ग्रामीणों ने पुलिस की इस सक्रियता के लिए धन्यवाद दिया ।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार परसौनी निवासी माया देवी ने पुलिस को सूचना दिया कि मेरा भाई दिलीप पुत्र चौथी अपने तीन बच्चों के साथ जहर खाकर एक कमरे में घुस कर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया है। अनहोनी की आशंका है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विनय कुमार ¨सह हमराहियों के साथ परसौनी पहुंच गए। घटना स्थल पर पहुंच कमरे का दरवाजा खोलवा कर उन्हें बाहर निकाला। एंबुलेंस की सहायता से दिलीप तथा उसके बच्चे भोली, बबली, तथा प्रियांशु को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां उनका इलाज करवाया। स्थिति सामान्य होने पर उन्हें भविष्य में पुन: ऐसी पुनरावृति न करने की हिदायत देते हुए घर भिजवाया। सकुशल घर पहुंचने पर परिवारीजनों सहित ग्रामीणों ने पुलिस को धन्यवाद ज्ञापित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.