Move to Jagran APP

¨पटू का शव देख कांप उठा कलेजा

सकरापार में पुजारी की हत्या की आशंका में आरोपितों ने ¨पटू की दौड़ाकर जिस बेरहमी से हत्या की उससे लोगों का कलेजा कांप उठा। उसके शरीर से खून के निकले फव्वारे के निशान यह बताने के लिए काफी थे कि आरोपितों ने उसकी हत्या करने की ठान ली थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 11:34 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 11:34 PM (IST)
¨पटू का शव देख कांप उठा कलेजा
¨पटू का शव देख कांप उठा कलेजा

देवरिया: सकरापार में पुजारी की हत्या की आशंका में आरोपितों ने ¨पटू की दौड़ाकर जिस बेरहमी से हत्या की उससे लोगों का कलेजा कांप उठा। उसके शरीर से खून के निकले फव्वारे के निशान यह बताने के लिए काफी थे कि आरोपितों ने उसकी हत्या करने की ठान ली थी। यह दृश्य देख पड़ोस में रहने वाले रांची के मजदूर परिवार के होश उड़ गए और वह वहां से भागने लगे। खून के निशान देख रांची की एक महिला बेहोश होकर गिर पड़ी। कुछ ही देर में मजदूर परिवार घर में ताला डाल मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उनकी तलाश तो बहुत की, लेकिन वह नहीं मिले। बाद में गैस एजेंसी मालिक से बातचीत की, जिससे प्रत्यक्षदर्शियों का बयान दर्ज कर सके।

loksabha election banner

-----------------------

एसपी ने हत्यारोपित से की पूछताछ

लोगों के आक्रोश को देख मौके पर रामपुर व तरकुलवा थाने की भी पुलिस बुला ली गई। अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर के तत्काल बाद पुलिस अधीक्षक एन कोलांची भी पहुंच गए। इसके बाद दोनों अधिकारी कोतवाली पहुंचे और सुनील यादव से लगभग एक घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद राम होसिला व उसके दोनों बेटों को गिरफ्तार करा लिया।

------------------

कच्ची की भट्ठी देख सख्त हुए एसपी

शासन के सख्त निर्देश के बाद भी जनपद के विभिन्न जगहों पर कच्ची शराब की भट्ठी धधक रही है। दोहरे हत्याकांड के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने रांची के मजदूर परिवार के बंद कमरे में खिड़की से झांका तो अंदर कच्ची शराब की भट्ठी धधकती मिली। जानकारों की माने तो मजदूर परिवार पांच वर्ष से यहां रह रहा है। उनका मजदूरी के अलावा कच्ची शराब की आय का जरिया है। ग्राम प्रधान वीरेंद्र यादव ने बताया कि कच्ची शराब की शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसपी ने सीओ सिटी से इसके खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

--------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.