Move to Jagran APP

जनता बोली पाकिस्तान से बदला ले सरकार

जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए को जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए शांति पाठ का आयोजन हुआ, लोगों ने कहा कि पाकिस्तान से हर हाल में बदला सरकार ले। श्री बैंकुंठनाथ पवहारी संस्कृत महाविद्यालय में आचार्यों व वैदिक बटुकों द्वारा शांति पाठ का आयोजन किया

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 11:40 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 11:40 PM (IST)
जनता बोली पाकिस्तान से बदला ले सरकार
जनता बोली पाकिस्तान से बदला ले सरकार

देवरिया : जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए को जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए शांति पाठ का आयोजन हुआ, लोगों ने कहा कि पाकिस्तान से हर हाल में बदला सरकार ले।

prime article banner

श्री बैंकुंठनाथ पवहारी संस्कृत महाविद्यालय में आचार्यों व वैदिक बटुकों द्वारा शांति पाठ का आयोजन किया। यहां डा.योगेश कुमार चतुर्वेदी, मनीष शुक्ल, डा.युगुल किशोर तिवारी, डा.ओंकारनाथ पांडेय, शैलेश कुमार तिवारी, विवेक उपाध्याय आदि मौजूद रहे। चीनी मिल चलाओ संघर्ष समिति के तत्वावधान में कलेक्ट्रेट में धरना के दौरान शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। जिला चिकित्सालय में सीएमएस डा.छोटेलाल, डा.सौरभ द्विवेदी, डा.के वर्मा ने शहीदों को याद किया। सलेमपुर कार्यालय के अनुसार तहसील अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष रामेश्वर मिश्र की अध्यक्षता में श्रद्धांजलि सभा की गई। पड़री बाजार में शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। भाटपाररानी कार्यालय के अनुसार बार संघ के अध्यक्ष नागेश दुबे की अध्यक्षता में हुई शोक सभा में एसडीएम रामविलास राम, तहसीलदार संजीव राय, अरुण वर्मा मौजूद रहे। गुरुकुल शिक्षण संस्थान खामपार में शोक सभा में सुरेश तिवारी आदि मौजूद रहे। सपा नेता अशोक यादव की अध्यक्षता में नगर कार्यालय पर श्रद्धांजलि दी गई। राघवेंद्र वीर विक्रम ¨सह, सुशील शाही, डा.जनार्दन कुशवाहा आदि ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। नगर पंचायत अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में कार्यालय में शोक सभा का आयोजन हुआ। बरियारपुर बरियापुर चौराहा पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में ¨रकू पांडेय, कृष्णानंद गिरी, शिवहरि मिश्र मौजूद रहे। पार्थ सेकेंड्री स्कूल मालीबारी में प्रधानाचार्य देवेंद्र यादव, अजय यादव ने श्रद्धांजलि दी।

--------------------------------------

पाक पीएम का पुतला जला जताया विरोध

जासं, भाटपाररानी, देवरिया : क्षेत्र के हाता व खामपार में लोगों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला जला अपना विरोध जताया। इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगते रहे। इसके पूर्व कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए सेना के जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। खामपार में टुन्नू शाही, प्रदीप महाजन, राजकुमार ¨सह, रोहन मद्धेशिया, आंसू शाही, विश्वजीत यादव, अमरनाथ, मनोज यादव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.