Move to Jagran APP

विवाहिता की हत्या से उठा बेटों के सर से मा का साया

स्थानीय थाना क्षेत्र के दनउर में कमला की हत्या जिस तरीके से दरिंदों ने की है उससे मानवता पूरी तरह से शर्मसार हो चुकी है। आखिरकार यह घटना घर से निकलने से एक घटे के भीतर किस तरीके से की गई है यह समाज के लिए एक प्रश्न बना हुआ है। उसके दो बेटों के सिर से मा का साया उठ गया है

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 11:10 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 11:10 PM (IST)
विवाहिता की हत्या से उठा बेटों के सर से मा का साया
विवाहिता की हत्या से उठा बेटों के सर से मा का साया

देवरिया : स्थानीय थाना क्षेत्र के दनउर में कमला की हत्या जिस तरीके से दरिंदों ने की है उससे मानवता पूरी तरह से शर्मसार हो चुकी है। आखिरकार यह घटना घर से निकलने से एक घटे के भीतर किस तरीके से की गई है यह समाज के लिए एक प्रश्न बना हुआ है। उसके दो बेटों के सिर से मा का साया उठ गया है।

loksabha election banner

ग्राम दनउर निवासी पारस हरिजन के बड़े बेटे अवधेश प्रसाद जो दो वर्ष से विदेश दुबई रहता है की पत्‍‌नी कमला देवी 35 सुबह घर से निकली । घटे भर के बाद जब वापस घर नहीं आई तो उसकी भतीजी सीपू कुमारी और दादी जगरानी देवी गाव में खोजने लगे। नहीं मिलने पर सीपू ने उसके पर्सनल मोबाइल नंबर 95 1991 5116 पर कॉल किया । लेकिन फोन उठ नहीं रहा था ्र। सीपू और उसकी दादी दोनों गाव से बाहर तटबंध के नीचे जाने वाले छोटी गंडक नदी के किनारे रास्ते से उसे खोजने निकले। क्योंकि वह अक्सर शौच के लिए उधर जाती थी। जब सरपत के झुंड के बीच में पहुंची तो उसे एक खोह में कमला देवी का अर्धनग्न शव मिला। गला काटकर उसकी हत्या कर दी गई थी तथा उसके मुंह में उसके साया को फाड कर कपडा ठूसा हुआ था। यह देख कर दोनो रोने और चिल्लाने लगी । शोर सुनकर गाव की अन्य महिलाएं भी पहुंच गई तो देखा कि उसका गला रेत कर हत्या कर दी गई है और मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ है। उसके शरीर पर केवल एक ब्लाउज था । महिलाओं ने दुष्कर्म की आशका जताई और धीरे-धीरे यह खबर गाव में आग की तरफ फैल गई । परिवार मे कोहराम मच गया। मृतक महिला के बेटे कान्हा दस वर्ष और सोनू आठ वर्ष का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के ससुर पारसनाथ ने पुलिस को अज्ञात के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की माग किया है। पति अवधेश को भी विदेश में जब यह सूचना मिली तो वह भी अवाक रह गया।

---

मृतक महिला के मोबाइल का कॉल रिकॉर्ड भी खंगाल रही पुलिस

मृतक कमला देवी के मोबाइल का काल रिकॉर्ड भी पुलिस खंगालने में जुटी है। जिस तरीके से घटना के पहलू पुलिस के सामने आ रहे हैं । उससे लगता है की हो ना हो यह मामला जो हत्या की बात सामने आ रही है उसके बावजूद भी कहीं ना कहीं यह कुछ और प्रसंग की ओर इशारा कर रहा है। पुलिस पूरी तरीके से इस विवेचना में जुटी हुई है। क्या मामला है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल लोगों की नजरें भी इसी पर गाड़ी हुई हैं।

..

एडिशनल एसपी ने किया मौके का निरीक्षण

एडिशनल एसपी सुरेंद्र बहादुर ने घटनास्थल पर पहुंच मौके का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष सुदेश शर्मा को आवश्यक निर्देश दिए जो भी बातें सामने आई उस हर पहलू पर एडिशनल एसपी ने थानाध्यक्ष को पूरी तरीके से जाच करने का आदेश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.