Move to Jagran APP

गठबंधन की सरकार बनी तो बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार: आरएस कुशवाहा

सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी व बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा कि यदि गठबंधन की सरकार बनी तो बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। हम किसान हित के लिए भी कार्य करेंगे। श्री कुशवाहा सोमवार को बेल्थरारोड में क्षेत्र के प्रधानों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 11:53 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 11:53 PM (IST)
गठबंधन की सरकार बनी तो बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार: आरएस कुशवाहा
गठबंधन की सरकार बनी तो बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार: आरएस कुशवाहा

देवरिया: सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी व बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा कि यदि गठबंधन की सरकार बनी तो बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। हम किसान हित के लिए भी कार्य करेंगे। श्री कुशवाहा सोमवार को बेल्थरारोड में क्षेत्र के प्रधानों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा सरकार को विफल एवं झूठा आश्वासन देने वाली सरकार बताते हुए इस बार गठबंधन को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि पांच साल के कार्यकाल में केंद्र सरकार ने गरीबों, बेरोजगारों, किसानों व नौजवानों के हित में कोई कार्य नहीं किया है। इस तरह की सरकार को पूरे देश की जनता इस बार नकार देगी। बैठक के बाद उन्होंने बेल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र के लगभग एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदाताओं से वोट मांगा। इस दौरान प्रमुख रूप से नगरा ब्लाक प्रमुख अनिल सिंह, प्रधान मोतीलाल यादव, रामपुर, प्रमोद वर्मा, शफीक अहमद, दिग्विजय सिंह, रंजीत सिंह, संतोष सिंह गोंड़, बलवंत यादव, हसनैन प्रधान आदि प्रधान मौजूद रहे।

loksabha election banner

----------------------

बताई भाजपा सरकार की उपलब्धियां, मांगा वोट

चित्र परिचय: 22 डीईओ-17 जेपीजी।

जागरण संवाददाता, सलेमपुर: सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रविद्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा सरकार ने सभी वर्गों के लिए कार्य किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच साल में न सिर्फ महिलाओं बल्कि किसानों, नौजवानों के लिए भी कार्य किया है।

श्री कुशवाहा सोमवार को बेल्थरोड में विजय संकल्प महिला सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि सबसे अधिक महिलाओं को किसी ने सम्मान दिया है तो वह केंद्र की भाजपा सरकार ने। उन्होंने बेल्थरारोड विधानसभा के कई गांवों का भ्रमण कर अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। श्री कुशवाहा के समर्थन में उनके भाई जयनाथ कुशवाहा ने भाटपाररानी विधानसभा तथा विधायक काली प्रसाद ने सलेमपुर विधानसभा के जिरासो, मुरासो, धरमेर, महलिया, कुंडौली, मुंडेरा आदि गांवों में मतदाताओं से मिलकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों व व्यापारियों के लिए बहुत कुछ किया है। देश में आतंकवाद व महंगाई जैसे ज्वलंत मुद्दों को खत्म करने का भाजपा ने कार्य किया है।

-----------------------

कांग्रेस प्रत्याशी ने डुमवलिया गांव में गुजारी रात

चित्र परिचय: 22 डीईओ-18 जेपीजी।

जागरण संवाददाता, सलेमपुर: कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व सांसद डा. राजेश कुमार मिश्र ने रविवार की रात डुमवलिया गांव में विश्राम किया। देर रात तक गांव के लोगों के साथ चौपाल लगाकर कांग्रेस के पक्ष में विकास के नाम पर वोट मांगा। सुबह स्नान ध्यान कर जमुआ, जमुई, भरथुआ चौराहा, पुरैना, परसिया भंडारी, मुसैला, बड़हरा, दोघरा, चेरो, चकरा गोसाई, बरठा बाबू, बरठी, मधवापुर, पिपरारामधर सहित कई गांवों का भ्रमण कर लोगों से अपने को देवरिया का बेटा बताते हुए वोट मांगा। उन्होंने मतदाताओं से प्रदेश में सलेमपुर को विकास के क्षेत्र में महत्वपूर्ण स्थान दिलाने के साथ ही बहुत दिनों से जनता की मांग पर अनुआपार ढाले को बनवाने की बात कही। उन्होंने कांग्रेस को केंद्र में स्थायी व मजबूत सरकार बनाने के लिए वोट मांगा। इस दौरान प्रमुख रूप से रामजी गिरी, डा.धर्मेंद्र पांडेय, मोहन प्रसाद, अभिनीत उपाध्याय, मोहित पांडेय, बिस्मिल्लाह मुन्ना लारी, आनंद श्रीवास्तव सोनू, जय नारायण यादव, शीत कुमार मिश्र आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

---------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.