Move to Jagran APP

प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा

सदर कोतवाली के एक गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक को लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया और बंधक बनाकर उसकी पिटाई की। इसके बाद पुलिस बुलाकर उसे सौंप दिया। रविवार को कोतवाली पुलिस ने लड़की के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर न मिलने पर शांतिभंग में चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 11:18 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 11:18 PM (IST)
प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा
प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा

देवरिया : सदर कोतवाली के एक गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक को लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया और बंधक बनाकर उसकी पिटाई की। इसके बाद पुलिस बुलाकर उसे सौंप दिया। रविवार को कोतवाली पुलिस ने लड़की के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर न मिलने पर शांतिभंग में चालान कर दिया।

loksabha election banner

शहर के पुरवा निवासी एक युवक की शादी हो चुकी है। उसका दो साल से कोतवाली के एक गांव की युवती से प्रेम चल रहा है। शनिवार की रात युवती अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाई। युवक उसके कमरे में गया। इसी बीच युवती के पिता को इसकी भनक लग गई और युवक को बंधक बनाने के साथ ही युवती के परिजनों ने जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस बुलाकर उसे सौंप दिया। युवक का कहना था कि वह लड़की के बुलाने पर ही उसके घर मिलने गया था। इस बाबत कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विजय नारायण ने कहा कि पुलिस युवक को लाई थी। तहरीर परिजनों के तरफ से नहीं आई है। इसलिए उसका शांतिभंग में चालान किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.