Move to Jagran APP

अपने अपहरण की झूठी कहानी गढ़ी थी किशोर ने

सलेमपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास से सोमवार को गायब किशोर ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची थी। पुलिस ने गोरखपुर जनपद के सहजनवा से बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 10:55 PM (IST)
अपने अपहरण की झूठी कहानी गढ़ी थी किशोर ने
अपने अपहरण की झूठी कहानी गढ़ी थी किशोर ने

देवरिया : सलेमपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास से सोमवार को गायब किशोर ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची थी। पुलिस ने गोरखपुर जनपद के सहजनवा से बरामद कर लिया।

loksabha election banner

मईल थाना क्षेत्र के करौता गांव के रहने वाले सन्नी खरवार उम्र 17 वर्ष पुत्र रामध्यान सोमवार की सुबह करीब 10 बजे घर से सलेमपुर में एक व्यक्ति से मिलने की बात कह कर निकले। दोपहर बाद सन्नी ने अपने चचेरे भाई पवन कुमार को फोन कर सूचना दी कि कुछ अज्ञात लोगों ने जबरन चार पहिया वाहन के डिक्की में बैठाकर अपहरण कर लिया है। इस मामले में पवन कुमार की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। किशोर नाटकीय ढंग से मंगलवार को गोरखपुर के सहजनवा में मिल गया। किशोर ने चचेरे भाई पवन कुमार के मोबाइल पर फोन कर बताया कि बदमाश उसे रात में कहीं रखे थे। मैं रात में छत के रास्ते उतर कर भाग आया हूं। सहजनवा पुलिस उसे थाने ले गई। सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने किशोर को बरामद कर लिया। कोतवाल नवीन कुमार मिश्र ने बताया कि किशोर ने अपहरण का नाटक रचा था। वह घर से नाराज होकर गया था। उसे सहजनवा से लाया गया है। गृह कलह में मां और बेटे ने खाया जहरीला पदार्थ

सलेमपुर नगर के हरैया वार्ड के रहने वाले मां-बेटे ने पारिवारिक कलह में मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे दोनों की हालत गंभीर होने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। स्थिति गंभीर देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

अनिल व उनकी मां जशोवती के बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। विवाद के चलते पुत्र ने जहरीला पदार्थ खा लिया। बेटे की हालत खराब देख मां ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे दोनों की हालत गंभीर हो गई। जिला अस्पताल में इलाज के बाद दोनों घर पहुंच गए। कोतवाल नवीन कुमार मिश्र ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.