देवरिया: मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बरहज नगर इकाई ने बाबा राघवदास भगवानदास स्नातकोत्तर महाविद्यालय आश्रम बरहज के प्राचार्य डा. अजय मिश्र को नौ सूत्रीय मांगों से संबंधित पत्रक दिया। नगरमंत्री प्रीति चौहान के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन में वर्तमान में कोविड-19 की भयावह परिस्थिति को देखते हुए प्रोटोकाल का कड़ाई से पालन करने। राष्ट्रवाद के प्रतीक एवं युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा परिसर में स्थापित करने। महाविद्यालय परिसर में पेयजल, शौचालय का प्रबंध कराने, परिसर को सैनिटाइज, पुस्तक उपलब्ध कराने की मांग शामिल है। जिला संयोजक शिवम निषाद, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शुभम निषाद, नगर सहमंत्री सोनाली सोनकर,प्रियांश जायसवाल, तहसील संयोजक नम्रता मिश्रा, अमन गुप्ता, मुस्कान गुप्ता, श्रद्धानन्द तिवारी,संध्या कुशवाहा,अंबालिका की उपस्थिति रही। स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार के खिलाफ होगा आंदोलन

देवरिया में आजाद हिद सेना के संयोजन में कार्यकर्ताओं की बैठक मंगलवार को कसया रोड स्थित नेताजी तिराहा पर हुई। जिसमें जन समस्याओं पर चर्चा के साथ ही स्वास्थ्य विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार पर चर्चा की गई। इस दौरान अंकुश नहीं लगने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई। सीएमओ कार्यालय में तालाबंदी का निर्णय लिया गया।

वक्ताओं ने कहा कि स्वास्थ्य योजनाओं में लूट मची है। पात्रों के हक पर डाका डाला जा रहा है। शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। एक सप्ताह के अंदर कार्रवाई नहीं होती है तो धरना प्रदर्शन कर सीएमओ कार्यालय में तालाबंदी की जाएगी।

विवेक पांडेय, जफर इकबाल, अमरनाथ चौरसिया, शुभम सिंह, जुनैद हुसैन, कृष्ण मोहन पांडेय, गुरुशरण, सचिन पांडेय, विनोद शाह, दीपक मणि आदि मौजूद रहे। लेनदेन में देरी से खाताधारक परेशान

रामलक्षन सेंट्रल बैंक आफ इंडिया में शाखा प्रबंधक न होने से खाताधारक परेशान हैं। उन्हें कैश लेने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शाखा प्रबंधक एम प्रसाद का स्थानांतरण होने के बाद कई दिनों से बैंक का कामकाज सिर्फ कैशियर के भरोसे बैंक चल रहा है। इसलिए शाखा पर खाताधारकों को रकम निकालने में काफी परेशानी हो रही है। बैंक पर आए खाताधारक चंद्रकला देवी, रामकुमार,बेचनी देवी, हरेंदर,अमित चौहान ने बताया कैश लेने में काफी परेशानी हो रही है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप