Move to Jagran APP

फाजिलनगर ने बेल्थरा को पेनाल्टी शूट आउट से हराया

खेल के प्रथम व सेकेंड हाफ में दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकीं।उसके बाद दोनों टीमों को पुन 15-15 मिनट का समय दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 01:57 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 01:57 AM (IST)
फाजिलनगर ने बेल्थरा को पेनाल्टी शूट आउट से हराया
फाजिलनगर ने बेल्थरा को पेनाल्टी शूट आउट से हराया

देवरिया : भाटपाररानी क्षेत्र के भोपतपुरा गांव स्थित खेल मैदान में फुटबाल प्रतियोगिता का चौथा क्वार्टर फाइनल गुरुवार को फाजिलनगर व बेल्थरा के बीच हुआ।जिसमें फाजिलनगर ने बेल्थरा को पेनाल्टी शूट के जरिए तीन-एक से पराजित की।

loksabha election banner

खेल के प्रथम व सेकेंड हाफ में दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकीं।उसके बाद दोनों टीमों को पुन: 15-15 मिनट का समय दिया गया।बावजूद इसके कोई गोल नहीं हो सका।उसके बाद पेनाल्टी शूट आउट के द्वारा ़फाजिलनगर ने तीन व बेल्थरा ने एक गोल बनाया। रेफरी राजू, वाहिद, रिकू रहे। मुख्य अतिथि एडवोकेट उदयभान सिंह ने फीता काटकर मैच का शुभारंभ कराया।

गोरखपुर को हरा सलेमपुर फाइनल में

देवरिया: नवयुवक आजाद स्पोटिग क्लब की ओर से बरहज के सतराव के तत्वावधान में आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल मैच में गोरखपुर को हराकर सलेमपुर फाइनल में पहुंच गई। मैच के पहले हाफ में दोनों टीमें बराबरी पर रहीं। दूसरे हाफ में भी कोई गोल नहीं हो सका। मैच का निर्णय पेनाल्टी शूट आउट के द्वारा हुआ। जिसमें सलेमपुर की टीम दो -एक से मैच जीत दर्ज की। मैच के के मुख्य अतिथि हंटर यादव रहे।

मऊ को हराकर सिवान सेमीफाइनल में

देवरिया : बनकटा विकास खंड के बौलिया पांडेय गांव के प्राथमिक विद्यालय परिसर मे आयोजित स्व सर्वजीत सिंह स्मृति फुटबाल प्रतियोगिता में गुरुवार को सिवान व मऊ की टीम के बीच चौथे क्वार्टर फाइनल मैच में सिवान की टीम मऊ को तीन -शून्य से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश की। सिवान की टीम के खिलाड़ी सरफराज ने दो और रोहित ने एक गोल किया। मऊ की टीम खेल के अंत तक संघर्ष करने के बावजूद एक भी गोल करने में सफल नहीं हो सकी। लक्ष्मणचक गांव के प्रधान दिनेश सिंह ने फीता काटकर खेल का शुभारंभ किया।

सिवान ने गाजीपुर को 7-0 से हराया

देवरिया: भाटपाररानी क्षेत्र के बापू कृषक इंटर कालेज कड़सरवा बुजुर्ग के मैदान में फुटबाल प्रतियोगिता का प्रथम महिला सेमीफाइनल मैच गुरुवार को बिहार के न्यू वोमेन्स फुटबाल क्लब सिवान व यूपी के न्यू वोमेन्स फुटबाल क्लब गाजीपुर के महिला खिलाड़ियों के बीच खेला गया। जिसमें सिवान की महिला टीम ने गाजीपुर की महिला टीम को 7-0 से पराजित कर दिया।

प्रथम हाफ के दौरान सिवान की टीम ने चार गोल व सेकेंड हाफ में तीन गोल बनाई। सिवान के तरफ से अकेले मनीषा ने पांच गोल किया। गाजीपुर की महिला टीम खाता भी नहीं खोल सकी। रेफरी प्रभात मिश्र,रहमतुल्लाह व अंकित कुमार रहे। सिवान व गाजीपुर के गोलकीपर क्रमश: खुशी व प्रिया रहीं।निर्मला देवी व सुप्रिया पांडेय ने संयुक्त रूप से महिला खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उदघाटन किया। आंखों देखा हाल मकसूद अहमद भोपतपुरी, प्रमोद चौधरी व साबिर अली ने संयुक्त रूप से प्रस्तुत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.