Move to Jagran APP

एसपी से मिलकर बसपा के पूर्व प्रत्याशी ने लगाई सुरक्षा की गुहार

बरहज निवासी मुरली मनोहर जायसवाल अपने दादा पूर्व सांसद गोरख प्रसाद जायसवाल के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी से मुलाकात की। इस दौरान मुरली ने बताया शनिवार को अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने अपने को कुख्यात अपराधी बताया। उसने बताया कि अब विधानसभा का चुनाव तुम नहीं लड़ोगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 01:34 AM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 01:34 AM (IST)
एसपी से मिलकर बसपा के पूर्व प्रत्याशी ने लगाई सुरक्षा की गुहार
एसपी से मिलकर बसपा के पूर्व प्रत्याशी ने लगाई सुरक्षा की गुहार

देवरिया: बरहज विधान सभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके मुरली मनोहर जायसवाल को मिली जान से मारने की धमकी के बाद बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है। देर शाम तक बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। इस मामले को लेकर मुरली मनोहर जायसवाल ने एसपी से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की है।

loksabha election banner

बरहज निवासी मुरली मनोहर जायसवाल अपने दादा पूर्व सांसद गोरख प्रसाद जायसवाल के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी से मुलाकात की। इस दौरान मुरली ने बताया शनिवार को अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने अपने को कुख्यात अपराधी बताया। उसने बताया कि अब विधानसभा का चुनाव तुम नहीं लड़ोगे। अगर लड़ोगे तो तुम्हारी हत्या कर देंगे। अब चुनाव मैं लडूंगा। इसके बाद उसके साथ किए गए बातचीत का उन्होंने आडियो भी एसपी को सुनाया। एसपी ने आडियो सुनने के बाद सुरक्षा उपलब्ध कराने व बदमाश की गिरफ्तारी कराने का भी आश्वासन दिया। उधर एसपी के निर्देश पर बरहज पुलिस के साथ ही जिले की एसओजी भी शातिर बदमाश की गिरफ्तारी में जुट गई है। सोमवार को कई जगहों पर टीम ने दबिश दी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि बदमाश की गिरफ्तारी में टीमें लगी है। जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दबंग ने रोका रास्ता, डीएम व एसपी से शिकायत

देवरिया: रामपुर कारखाना के गोरयाघाट में सार्वजनिक रास्ते को बंद किए जाने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत डीएम व एसपी से की है। आरोप है कि 21 फरवरी की रात में कुछ लोगों ने ईंट व लकड़ी रखकर खडंजा को अवरुद्ध कर दिया। इसकी शिकायत 112 नंबर पर की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जबकि खंडजा को इंटरलाकिग कराने के लिए धन स्वीकृत हो गया है। रास्ता बंद होने से करीब 20 परिवारों के सामने मुश्किलें खड़ी हो गई है। गंभीर रोग से पीड़ित कौशिल्या देवी को इलाज के लिए ले जाने व ले जाने में परेशानी उठानी पड़ रही है। गांव के अर्जुन गोंड, रंजना देवी, संगीता देवी, मालती देवी, छोटेलाल, रामदेव, रामप्यारे, रामदुलारे गुप्ता, संध्या देवी, किशोर आदि ने रास्ता खाली कराने की मांग की है। पुलिस ने बुजुर्ग महिला को पहुंचाया घर

देवरिया: तरकुलवा के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा पुलिस टीम के साथ पथरदेवा के समीप पैदल गश्त कर रहे थे, इस बीच एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला मिली। प्रभारी निरीक्षक ने महिला का नाम पूछा तो उसने अपना नाम फुलपति पत्नी ओमप्रकाश निवासी परसिया मल्ल थाना कोतवाली देवरिया बताया। बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह अपने ननिहाल नककीपट्टी थाना बघौचघाट के लिए चली है, लेकिन रास्ता भूल गई है। प्रभारी निरीक्षक ने महिला को नाश्ता कराया और सरकारी वाहन से गन्तव्य तक पहुंचाया। पुलिस की इस पहल की हर तरफ चर्चा की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.